scriptvideo: राजावत ने अब यूआईटी चेयरमैन को किया सरेआम बेइज्जत, बोले- यूआईटी किसी के बाप की बपौती नहीं… | Rajawat again gave the controversial statement | Patrika News

video: राजावत ने अब यूआईटी चेयरमैन को किया सरेआम बेइज्जत, बोले- यूआईटी किसी के बाप की बपौती नहीं…

locationकोटाPublished: Mar 25, 2017 05:06:00 pm

Submitted by:

​Vineet singh

सार्वजनिक मंचों पर कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो कभी सांसद ओम बिरला पर निशाना साधने वाले लाड़पुरा विधायक ने इस बार यूआईटी चेयरमैन राजकुमार मेहता को भरी जनता के सामने बेइज्जत कर दिया। कॉलोनाइजरों को नोटिस देने का विरोध कर रहे राजावत ने यहां तक कह डाला कि यूआईटी किसी के बाप की बपौती नहीं है।

Rajawat again gave the controversial statement

Rajawat again gave the controversial statement

विवादित बयानों के बादशाह माने जाने वाले लाड़पुरा विधायक शनिवार को कोटा के हनुमंत खेड़ा इलाके में सड़क और नाली निर्माण कार्यों के लोकार्पण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। 

उन्होंने शुरुआत अपने वायदे को पूरा करने से करते हुए कहा कि अब विकास कोटा शहर की सीमाओं तक ही कैद होकर नहीं रह गया है। जब से वह विधायक बने हैं विकास की गंगा गांव तक पहुंच गई है, लेकिन इसी बीच समारोह में मौजूद कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि गांव का विकास तब तक नहीं होगा जब तक यहां नए निर्माण की इजाजत नहीं मिलेगी। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने नई कॉलोनियां बसाने पर यूआईटी की ओर से नोटिस भेजे जाने का मुद्दा भी उठाया। 
जिसके बाद राजवत भड़क गए और बोले कि यूआईटी किसी के बाप की बपौती नहीं है। जो अपनी मर्जी से उसे चलाएगा। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद यूआईटी चेयरमैन रामकुमार मेहता की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह बात वह दफ्तर जाकर अपने अधिकारियों को अच्छी तरह से समझा दें। 
राजवत यहीं पर नहीं रुके उन्होंने यूआईटी चेयरमैन पर निशाना साधते हुए कहा कि आप तो यूआईटी के ट्रस्टी रूप में मात्र रिसीवर हो, जबकि भवानी सिंह राजवत ढ़ाई लाख लोगों का ट्रस्टी है। यूआईटी सिर्फ आपकी या आपके अफसरों की नहीं बल्कि हम सबकी है। उन्होंने कॉलोनाइजरों को आश्वासन दिया कि मास्टर प्लान बनते ही सभी कृषि भूमि पर बसी कॉलोनियों का नियमितीकरण कर दिया जाएगा। 
चेयरमैन के सधे बोल 

वही यूआईटी चेयरमैन रामकुमार मेहता ने कहा कि न्यास के माध्यम से लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में मकान बनाए जा रहे हैं सीसी रोड कराया जा रहा है जो भी अधूरे काम है वह शीघ्र पूरे करवाए जाएंगे कार्यक्रम में विशेष अतिथि उपमहापौर सुनीता व्यास थी मौजूद रहीं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो