scriptकोटा में राजेश बैरवा हत्या कांड : चारों आरोपियों को जेल भेजा | Rajesh Bairwa murder case: Four accused of murder sent to jail | Patrika News

कोटा में राजेश बैरवा हत्या कांड : चारों आरोपियों को जेल भेजा

locationकोटाPublished: Jan 17, 2022 07:31:39 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

प्रेम नगर द्वितीय स्थित जागा बस्ती में की थी वारदात
आरोपियों से वारदात में उपयोग लिया चाकू व एक बाइक को बरामद किया

कोटा में राजेश बैरवा हत्या कांड :  चारों आरोपियों को जेल भेजा

कोटा में राजेश बैरवा हत्या कांड : चारों आरोपियों को जेल भेजा

Rajesh Bairwa murder case : कोटा. उद्योग नगर थाना पुलिस ने राजेश कुमार बैरवा हत्याकांड के आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां उसे उन्हें जेल भेज दिया गया। थानाधिकारी मनोज सिकरवाल ने बताया कि प्रकरण में एक आरोपी नितेश को 13 जनवरी को बारां से गिरफ्तार किया गया था। जबकि अगले ही दिन शुक्रवार को मलखान, योगेश बैरवा व वष्णु उर्फ शूटर (23) को गिरफ्तार किया था। चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें 17 जनवरी तक पुलिस रिमाण्ड पर दिया था। रिमाण्ड के दौरान आरोपियों से पूछताछ की गई तथा वारदात में उपयोग लिया चाकू व एक बाइक को बरामद किया गया। सोमवार को रिमाण्ड अवधि पूर्ण होने पर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।
Read more : कोटा में ट्रेन की चपेट में आने से सवाईमाधोपुर निवासी युवक व युवती की मौत

गौरतलब है कि चारों आरोपियों ने प्रेम नगर द्वितीय स्थित जागा बस्ती में 12 जनवरी की रात राजेश कुमार बैरवा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। राजेश बैरवा से पहले आरोपी नितेश व मलखान ने मारपीट की। उसके बाद आरोपी मलखान ने राजेश को पकड़ा और आरोपी नितेश ने राजेश पर चाकू से वार किए। राजेश बचने के लिए गलियों में भागा, लेकिन नितेश भी पीछा कर उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करता रहा। इनके सथ योगेश बैरवा व विष्णु उर्फ शूटर भी थे। फरियादी विनोद कुमार सुमन ने उद्योगनगर थाने में 13 जनवरी को रिपोर्ट दी थी। प्रकरण में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो