scriptदागदार खाकी: साइबर एक्सपर्ट अजीत मोगा और सीआई जोधाराम गुर्जर की अपराधियों के साथ आई तस्वीरें | Ranveer Chaudhary murder: Cyber Ajit Moga CI Jodharam Gurjar Photo | Patrika News

दागदार खाकी: साइबर एक्सपर्ट अजीत मोगा और सीआई जोधाराम गुर्जर की अपराधियों के साथ आई तस्वीरें

locationकोटाPublished: Jan 13, 2020 04:55:29 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कोटा रेंज की पुलिस के गिरोहों के सरगनाओं से साथ और सम्पर्क के नित नए खुलासे मने आ रहे हैं।

दागदार खाकी: साइबर एक्सपर्ट अजीत मोगा और सीआई जोधाराम गुर्जर की अपराधियों के साथ आई तस्वीरें
कोटा। कोटा रेंज की पुलिस के गिरोहों के सरगनाओं से साथ और सम्पर्क के नित नए खुलासे मने आ रहे हैं। शिवराज गैंग की ओर से दी गई गैंगस्टर रणवीर चौधरी की हत्या की पार्टी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि रणवीर चौधरी के साथ पुलिस निरीक्षक जोधाराम गुर्जर और कोटा ग्रामीण साइबर सेल के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अजीत मोगा की तस्वीरें वायरल हो गई। गोवा में मौज-मस्ती की ये फोटो पुलिस और आपराधिक गिरोहों की दोस्ती को उजागर कर रही है।
फिर लगे खाकी पर दाग
पुलिस अपने पुराने दाग धो पाती इसके पहले गैंगस्टर रणवीर चौधरी को शह देने वाले पुलिस कर्मियों की तस्वीरें आला अधिकारियों के पास ही पहुंच गई। राजस्थान पत्रिका को मिली तस्वीरों में पुलिस निरीक्षक जोधाराम गुर्जर और कोटा ग्रामीण जिले की साइबर सेल के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अजीत मोगा गैंगस्टर रणवीर चौधरी और विवादित प्रॉपर्टी डीलर अश्विनी शर्मा उर्फ गोल्डी के साथ गोवा में मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं।जोधाराम की फेसबुक ने खोली पोलगैंगस्टर रणवीर चौधरी के साथ सीआई जोधाराम और एएसआई अजीत मोगा के गोवा में मौज-मस्ती करने की तस्वीरें खुद गोल्डी ने पोस्ट की हैं।
गोल्डी ने अपनी फेसबुक आईडी से 12 जनवरी 2019 को एयरपोर्ट से फ्लाइट पकडऩे, गोवा में बीच पर मौज-मस्ती करने और फिर खरीदारी करने की कई तस्वीरें अपलोड की थी। इसमें उसने जोधाराम, अजीत मोगा और गैंगस्टर रणवीर चौधरी को भी टैग किया है। इसकी वजह से तीनों की वॉल पर भी यह तस्वीरें साफ दिखाई पड़ रही हैं।
दो गैंगों में बंटी खाकीराजस्थान पत्रिका ने सात जनवरी को ‘रणवीर की हत्या की पार्टी में मौजूद थे पुलिस अफसर’ खबर प्रकाशित कर आपराधिक गिरोहों और गैंगस्टर्स के साथ एसपी सिटी के निजी सहायक और गनर से लेकर आठ थानों के 30 से ज्यादा पुलिस कर्मियों की सांठगांठ का खुलासा किया था। पत्रिका के खुलासे के बाद कोटा एसपी दफ्तर से लेकर पुलिस मुख्यालय जयपुर तक खासा हड़कंप मचा। इसके बाद डीआईजी रविदत्त गौड़ ने हाथों हाथ रणवीर की हत्या में दी गई शिवराज गैंग की पार्टी में शामिल पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया।
अपराधियों के साथ पुलिस कर्मियों के कुछ और फोटो सामने आए हैं। अपराधियों के साथ पुलिस कर्मियों की सांठगाठ होने, किसी तरह के संबंध और पार्टी आदि करने को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच करवाई जा रही है और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
रवि दत्त गौड़, डीआईजी, कोटा रेंज
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो