scriptबलात्कार के बाद फोटो खींच नाबालिक को कर रहा था ब्लैकमेल, गिरफ्तार | rape accused arrested by kota police | Patrika News

बलात्कार के बाद फोटो खींच नाबालिक को कर रहा था ब्लैकमेल, गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Feb 14, 2020 11:32:50 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

पीडि़ता के जेवर खरीदने वाले सुनार को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
 

कोटा. रेलवे कॉलोनी पुलिस ने नाबालिक से दुष्कर्म करने के बाद उसके फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने किशोरी को धमका कर उसके जेवर भी हड़प लिए। जिन्हें उसने महावीर कॉलोनी के ज्वैलर को बेच दिया। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
‘ पुलवामा में बहा था खून का दरिया, हम डरे नहीं बल्कि सीना तान किया मुकाबला ‘

रेलवे कॉलोनी थानाधिकारी अनीस अहमद ने बताया कि 31 जनवरी को पीडि़ता के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पीडि़ता के परिजनों ने भीमगंजमंडी गौमती हाऊस निवासी मनीष शर्मा (20) पर आरोप लगाया था कि वह उनकी 15 साल की नाबालिक रिश्तेदार को बहला- फुसला कर दिल्ली ले गया। जहां मनीष ने पहले किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और फिर आपत्तिजनक हालात में उसके फोटो खींच लिए।
वेलेंटाइन, प्यार का मौसम, कोटा और गरमा-गरम चाय

कर रहा था ब्लैकमेल
सीआई अनीस अहमद ने बताया कि फोटो को सार्वजनिक करने का भय दिखाकर मनीष ने पीडि़ता किशोरी से उसके घर में रखे करीब ६० ग्राम सोने के जेवर और रुपए मंगवा कर हड़प लिए। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जैसे ही कार्रवाई शुरू की तो मनीष को इसकी भनक लग गई और वह फरार हो गया। कई दिनों से इधर उधर छिपा हुआ था, लेकिन शुक्रवार को घर के आसपास देखे जाने की खबर लगते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
भरत सिंह ने आखिर सीएम गहलोत को क्यों कहा ‘ड्राइवर’

ज्वैलर को भी किया गिरफ्तार
सीआई अनीस अहमद ने बताया कि मनीष ने पूछताछ में पीडि़ता के जेवर रंगपुर रोड़ महावीर कॉलोनी निवासी ज्वैलर महेश सोनी को बेचना बताया। इस पर पुलिस ने महेश को चोरी का माल खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो