scriptचोरी के रुपए से खरीदे कपड़े-पटाखे, रेजगारी मन्दिर की दानपेटी मेें डाली | Rawatbhata police station case | Patrika News

चोरी के रुपए से खरीदे कपड़े-पटाखे, रेजगारी मन्दिर की दानपेटी मेें डाली

locationकोटाPublished: Nov 15, 2019 09:53:04 am

Submitted by:

Dilip

महिलाओं के समूह को लोन देने वाली कंपनी कार्यालय से चुराई रेजगारी को आरोपी ने मन्दिर की दानपेटी में डालकर सलामती की दुआ मांगी। बाकी चोरी के रुपयों से नए कपड़े व पटाखे खरीदे। आरोपी टीचर कॉलोनी निवासी सुनील पुत्र रामचंद सुथार को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

चोरी के रुपए  से खरीदे कपड़े-पटाखे, रेजगारी मन्दिर की दानपेटी मेें डाली

चोरी के रुपए से खरीदे कपड़े-पटाखे, रेजगारी मन्दिर की दानपेटी मेें डाली

रावतभाटा. महिलाओं के समूह को लोन देने वाली कंपनी कार्यालय से चुराई रेजगारी को आरोपी ने मन्दिर की दानपेटी में डालकर सलामती की दुआ मांगी। बाकी चोरी के रुपयों से नए कपड़े व पटाखे खरीदे। आरोपी टीचर कॉलोनी निवासी सुनील पुत्र रामचंद सुथार को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।
Read more: आधार में ‘गड़बड़झाला’ एक ही नाम पर दो आधार, एक निरस्त फिर भी निकल रहे खाते से रुपए

एएसआई गोवर्धनलाल ने बताया कि आरोपी के घर से चोरी का एक लेपटॉप, चार टेबलेट व लोहे की एक तिजोरीे बरामद की है। वारदात में एक और आरोपी भी शामिल है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने कार्यालय से 14 हजार रुपए नकद व एक थैलीे मेें भरी रेजगारी भी चुराई थी। रेजगारी को मन्दिर की दानपेटी में डाल दिया। बाकी 7-7 हजार रुपए आपस में बांट लिए। दीपावली का त्यौहार था। उसने दीपावली पर पहनने के लिए नए-नए कपड़ों व पटाखों को खरीदा। गौरतलब है कि शिव कॉलोनी निवासी राहुल गुप्ता ने मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में लिखाया था कि उसने शिव कॉलोनी में किराए पर मकान ले रखा है। मकान में महिलाओं के समूह को लोन देने वाली कंपनी की ब्रांच चलाता है। अज्ञात व्यक्तियों ने कार्यालय का ताला तोड़ा। लेपटॉप, पांच टेबलेट व 64 हजार 98 रुपए चुराकर ले गए। वारदात के समय वह दीपावली मनाने घर गया था।
Read more: एक स्प्रिंग की कमी और सैंकड़ों यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़…बहुत नाइंसाफी है
झाडिय़ों में तिजोरी तोड़ी
एएसआई ने बताया कि दोनों आरोपी वारदात के दौरान तिजोरी उठाकर ले गए। पास ही नाले के अन्दर बनी झाडिय़ों के पास तिजोरी को तोड़ दिया। अन्दर से नकदी निकालकर तिजोरी छोड़कर फरार हो गए।
नशा करने का आदी है
सुनील नशा करने का आदी है, जिससे परिजन उससे काफी परेशान हैं। परिजनों ने नशे की लत छुड़ाने के लिए सुनील को चिकित्सक को दिखाया लेकिन फिर भी वह नशे की लत के छोड़ नहीं पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो