आपदा राहत में कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में आज से बांटी जाएगी राशन सामग्री

आपदा राहत के तहत सोमवार से शहर के कफ्र्यू ग्रस्त व महाकफ्र्यू ग्रस्त क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण किया जाएगा। सोमवार को मकबरा क्षेत्र में राहत सामग्री का वितरण होगा।

By: Habulal Prakash Sharma

Updated: 10 May 2020, 08:47 PM IST

कोटा. आपदा राहत के तहत सोमवार से शहर के कफ्र्यू ग्रस्त व महाकफ्र्यू ग्रस्त क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण किया जाएगा। सोमवार को मकबरा क्षेत्र में राहत सामग्री का वितरण होगा। इस संबंध में रविवार को निगम के प्रशासनिक भवन में प्राधिकारी वासुदेव मालावत ने अधिकारियों की बैठक ली और राहत सामग्री वितरण की कार्ययोजना की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिए।

Read More: मनमानी कीमत वसूल रहे, 5 रुपए का जर्दे का पाउच 100 रुपए में बिक रहा

मालावत ने बताया कि राशन सामग्री वितरण के लिए अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी। वे सोशल डिस्टेंसिंग और कानून की पालना करते हुए राशन सामग्री का वितरण करेंगे। साथ ही शहर में चल रहे सेनेटाइजेशन अभियान की भी समीक्षा की गई। बैठक में जिला परिषद की अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रतिभा देवठिया, निगम उपायुक्त कीर्ति राठौड़ व राजपाल सिंह, डीएसओ ताहिर मोहम्मद, यूआईटी उप सचिव राजेश जोशी, पुलिस उप अधीक्षक रामकल्याण मीना, यूआईटी के तहसीलदार इमामुद्दीन व निगम के सहायक अभियंता एक्यू कुरैशी उपस्थित थे।

Habulal Prakash Sharma Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned