scriptआपदा राहत में कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में आज से बांटी जाएगी राशन सामग्री | Relief material will be distributed in Kaffruff area in Kota | Patrika News
कोटा

आपदा राहत में कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में आज से बांटी जाएगी राशन सामग्री

आपदा राहत के तहत सोमवार से शहर के कफ्र्यू ग्रस्त व महाकफ्र्यू ग्रस्त क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण किया जाएगा। सोमवार को मकबरा क्षेत्र में राहत सामग्री का वितरण होगा।

कोटाMay 10, 2020 / 08:47 pm

Haboo Lal Sharma

 सोमवार को मकबरा क्षेत्र में राहत सामग्री का वितरण होगा

आपदा राहत में कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में आज से बांटी जाएगी राशन सामग्री

कोटा. आपदा राहत के तहत सोमवार से शहर के कफ्र्यू ग्रस्त व महाकफ्र्यू ग्रस्त क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण किया जाएगा। सोमवार को मकबरा क्षेत्र में राहत सामग्री का वितरण होगा। इस संबंध में रविवार को निगम के प्रशासनिक भवन में प्राधिकारी वासुदेव मालावत ने अधिकारियों की बैठक ली और राहत सामग्री वितरण की कार्ययोजना की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें
मनमानी कीमत वसूल रहे, 5 रुपए का जर्दे का पाउच 100 रुपए में बिक रहा

मालावत ने बताया कि राशन सामग्री वितरण के लिए अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी। वे सोशल डिस्टेंसिंग और कानून की पालना करते हुए राशन सामग्री का वितरण करेंगे। साथ ही शहर में चल रहे सेनेटाइजेशन अभियान की भी समीक्षा की गई। बैठक में जिला परिषद की अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रतिभा देवठिया, निगम उपायुक्त कीर्ति राठौड़ व राजपाल सिंह, डीएसओ ताहिर मोहम्मद, यूआईटी उप सचिव राजेश जोशी, पुलिस उप अधीक्षक रामकल्याण मीना, यूआईटी के तहसीलदार इमामुद्दीन व निगम के सहायक अभियंता एक्यू कुरैशी उपस्थित थे।

Home / Kota / आपदा राहत में कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में आज से बांटी जाएगी राशन सामग्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो