scriptसेंट्रल काउंसलिंग के प्रथम राउंड का परिणाम जारी | Results of first round of central counseling released | Patrika News

सेंट्रल काउंसलिंग के प्रथम राउंड का परिणाम जारी

locationकोटाPublished: May 25, 2020 07:02:31 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

नीट पीजी आधारित डीएनबी पोस्ट एमबीबीएस

सेंट्रल काउंसलिंग के प्रथम राउंड का परिणाम जारी

सेंट्रल काउंसलिंग के प्रथम राउंड का परिणाम जारी

कोटा. नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन नई दिल्ली ने नीट पीजी मेरिट पर आधारित डीएनबी पोस्ट एमबीबीएस पोस्ट डिप्लोमा सेंट्रल काउंसलिंग के प्रथम राउंड का परिणाम जारी कर दिया है। सीट आवंटन प्रक्रिया में सफ ल विद्यार्थी की सूचियां नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन एनबीई की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है।
एक्सपर्ट देव शर्मा ने बताया कि डीएनबी पोस्ट एमबीबीएस आवंटन में सफ ल विद्यार्थियों की 163 पेजों की सूची में सामान्य एवं आरक्षित वर्ग के कुल 3065 विद्यार्थी शामिल हैं। डीएनबी पोस्ट डिप्लोमा सफ ल विद्यार्थियों की 114 पेजों की सूची में 1596 विद्यार्थी शामिल हैं।

फीस जमा कराना अनिवार्य
प्रथम राउंड में सीट आवंटित होने पर सीट कंफ र्मेशन के लिए सफल विद्यार्थियों को प्रथम वर्ष की कोर्स फीस 1 लाख 25 हजार रुपए जमा कराना अनिवार्य होगा। फीस जमा कराने का समय 25 मई से 31 मई तक का समय दिया गया। तय समय सीमा में फीस जमा कराने की प्रक्रिया पूर्ण ना होने पर सीट आवंटन रद्द कर विद्यार्थी को काउंसलिंग के आगामी राउंड्स से भी निष्कासित कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो