scriptRiverfront will become the new identity of Sangod town | सांगोद कस्बे की नई पहचान बनेगा रिवरफ्रंट | Patrika News

सांगोद कस्बे की नई पहचान बनेगा रिवरफ्रंट

95 लाख रुपए की लागत से बनेगी सुगम सड़क

कोटा

Updated: November 19, 2021 11:49:07 pm

सांगोद. यहां उजाड़ नदी पर छांटा की पुलिया के पास करीब 12 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले रिवरफ्रंट के प्रथम चरण के कार्य का शिलान्यास विधायक भरत सिंह ने शुक्रवार को किया। बारिश के चलते नगर पालिका कार्यालय स्थित डोम में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर कुंदनपुर बाईपास से रिवरफ्रंट स्थल तक 95 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सड़क का भी शिलान्यास किया गया।
समारोह की अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कुशलपाल सिंह ने की। समारोह की शुरूआत में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, झांसी की रानी एवं गुरु नानक जयंती के मौके पर विधायक व अन्य कार्यकर्ताओं ने तीनों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की तथा देश में उनके योगदान को याद किया। विधायक ने कहा कि राजस्थान में कोटा के बाद सांगोद में दूसरा रिवरफ्रंट बनने जा रहा है। इससे ना केवल नदी की छटा बदल जाएगी बल्कि यहां आने वाले लोगों को प्राकृतिक सुंदरता का लुत्फ भी मिलेगा। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष कविता गहलोत, उपाध्यक्ष राहत बेगम, नगर कांग्रेस अध्यक्ष एवं पार्षद राजेंद्र गहलोत, पुलिस उपअधीक्षक रामेश्वर परिहार, पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता कमल कुमार शर्मा, अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार मालव, महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अल्का गुप्ता समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता कार्यक्रम में मौजूद रहे।
सांगोद कस्बे की नई पहचान बनेगा रिवरफ्रंट,
सांगोद कस्बे की नई पहचान बनेगा रिवरफ्रंट,
नामकरण की भी घोषणा
समारोह में विधायक भरत सिंह ने कुंदनपुर बाईपास से रिवर फ्रंट स्थल तक जाने वाली सड़क का नाम रानी लक्ष्मीबाई एवं रिवरफ्रंट के दरवाजों के नाम पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी एवं गुरु नानक देव के नाम पर रखने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा कृषि कानून वापस लेने पर भी खुशी जताई तथा इसे किसानों की जीत बताया। इस खुशी में उन्होंने रिवरफ्रंट पर एक स्थल का नाम किसान स्थल रखने की घोषणा की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामUP Assembly Election 2022: योगी इफेक्ट को रोकने के लिए पूर्वांचल की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश?बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में होंगे शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनावगोवा में अमित पालेकर होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.