scriptदिन दहाड़े नकबजनी की वारदात का खुलासा, दो गिरफ्तार | Rkapuram police station action in Kota | Patrika News

दिन दहाड़े नकबजनी की वारदात का खुलासा, दो गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Nov 16, 2020 08:49:20 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा में आरकेपुरम थाना क्षेत्र के सूने मकान में 16 लाख रुपए की नकबजनी करने वाले आरोपी पहले मकानों की रैकी करते थे। फिर मौका पाकर वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों के कब्जे से सात लाख रुपए बरामद

दिन दहाड़े नकबजनी की वारदात का खुलासा, दो गिरफ्तार

कोटा. आरकेपुरम थाना क्षेत्र के सूने मकान में 16 लाख रुपए की नकबजनी करने वाले आरोपी पहले मकानों की रैकी करते थे। फिर मौका पाकर वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने दोनों की निशानदेही से सात लाख रुपए बरामद कर लिए हैं।
एसपी गौरव यादव ने बताया कि बारां जिले के छीपाबड़ौदा थाना क्षेत्र के घगचाना निवासी ओमप्रकाश पुत्र मथुरालाल कोली (48) व कोटड़ी फकीरों की मस्जिद के पास निवासी नवाब उर्फ नासिर (45) को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने आरकेपुरम क्षेत्र में 1 नवम्बर को दिन दहाड़े सूने मकान में 16 लाख 83 हजार 300 रुपए की वारदात करना कबूल किया है। पुलिस ने 7 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं। पुलिस बाकी रुपयों को बरामद करने का प्रयास कर रही है।
आरकेपुरम निवासी संजय जैन ने मामला दर्ज कराया कि उसके सूने मकान में 1 नवम्बर को अज्ञात लोग अलमारी में रखे 16 लाख 83 हजार 300 रुपए चुराकर ले गए। मामले की गम्भीरता को देखते हुए एएसपी प्रवीण जैन व पुलिस उप अधीक्षक कल्पना सौलंकी के नेतृत्व में आरकेपुरम व रेलवे कॉलोनी थानाधिकारी संदीप विश्नोई व मुनिन्द्र सिंह के साथ विशेष टीम का गठन किया। टीम ने सीसीटीवी कैमरों व अन्य गोपनीय सूचनाओं के आधार पर संदिग्ध की पहचान कर तलाश शुरू की। इसके बाद पुलिस ने 15 नवम्बर को ओमप्रकाश व नवाब उर्फ नासिर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो