script

Accident: नेशनल हाइवे पर ट्रोला-कन्टेनर में जोरदार भिडंत, खून से सनी सड़क, मंजर देख कांप गई राहगीरों की रूह

locationकोटाPublished: May 23, 2018 02:30:31 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर मंगलवार सुबह कसार गांव के निकट एक ट्रोले ने कन्टेनर को टक्कर मार दी जिससे कन्टेनर चालक घायल हो गया।

Accident

Accident: नेशनल हाइवे पर ट्रोला-कन्टेनर में जोरदार भिडंत, खून से सनी सड़क, मंजर देख राहगीरों की कांप गई रूह

मण्डाना. थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर मंगलवार सुबह कसार गांव के निकट एक ट्रोले ने कन्टेनर को टक्कर मार दी जिससे कन्टेनर चालक घायल हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कन्टेनर का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मण्डाना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उपचार के लिए लेकर आए। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर किया गया।
BIG NEWS: बम के बाद कोटा पुलिस को मिला ‘खतरनाक हथियार’, अचूक निशाना देख खूंखार अपराधियों की कांप उठेगी ‘रूह’


सहायक उपनिरीक्षक अब्दुल कलाम ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे मण्डाना की तरफ जा रहे एक कन्टेनर को कोटा से आ रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी जिससे कन्टेनर चालक हनोतिया हाल मुकाम मण्डाना निवासी नरेन्द्र सुरावत (38) पुत्र परसराम घायल हो गया जिसका मण्डाना अस्पताल में उपचार करवाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोटा के लिए रैफर कर दिया गया। घायल के पर्चा बयान पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है तथा सुरक्षा की दृष्टि से ट्रोले को थाने पर खड़ा किया है।
यह भी पढ़ें

सावधान! चाय के साथ ब्रेड खाने से पहले पढ़ लीजिए यह खबर, जरा सी चूक लगा देगी खुशनुमा जिंदगी पर ग्रहण



इधर, एक्सीडेंट में एक की मौत

केशवरायपाटन. कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाइवे पर हस्थिनापुर फाटक के पास सोमवार रात को सड़क के किनारे खड़ी गेहंू से भरी ट्रॉली में मिनी बस घुस गई, जिससे एक जने की मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए। एएसआई बृजराज सिंह ने बताया कि मध्यप्रदेश के धार व इन्दौर से अग्रवाल परिवार सवाईमाधोपुर जिले के श्यामपुरा माता के मंदिर पर भण्डारा करने गए थे। लौटते समय हस्थिनापुर फाटक के पास ट्रॉली के पीछे मिनीबस घुस गई। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए कोटा चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान धार निवासी दीपक अग्रवाल (50) की मौत हो गई। गंभीर घायल मिनीबस चालक अशोक को उपचार के लिए कोटा चिकित्सालय में भर्ती करवाया है। अन्य का प्राथमिक उपचार किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो