नेशनल हाइवे पर 8 वाहनों में जोरदार भिडंत, ट्रक के उड़े परखच्चे, मची चीख-पुकार

Road Accident, Truck-Car Accident, Bus Accident Bundi: राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर एक दर्जन वाहन दुर्घनाग्रस्त हो गए। लोगों की चीख-पुकार मच गई। लेकिन, भगवान की मेहरबानी से किसी को भी चोट नहीं आई।

By: ​Zuber Khan

Published: 07 Mar 2020, 11:25 PM IST

पेच की बावड़ी. कोटा संभाग के बूंदी जिले में स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर शुक्रवार देर रात एक दर्जन वाहन दुर्घनाग्रस्त हो गए। एक के बाद एक 8 वाहनों में जोरदार भिडंत हो गई। लोगों की चीख-पुकार मच गई। लेकिन, भगवान की मेहरबानी से किसी को भी चोट नहीं आई। हादसा हाइवे पर फैला रखे डामर के कारण हुए। पिघले हुए डामर पर ही यातायात शुरू करा दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तड़के करीब तीन बजे इटूंदा रोड पर एक के बाद एक आठ वाहनों में टक्कर हो गई। जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। यह तो ऊपर वाले की मेहरबानी रही कि किसी की जान नहीं गई। एक बस में जयपुर से सवार होकर कोटा आ रहे चार जनों के हल्की चोट लगी।

Read More: बिना ड्राइवर दौड़ा ट्रैक्टर मकान से टकराया, तेज धमाके से हिली दीवारें, दहशत में आया परिवार

एक अलीगढ़ निवासी जयसिंह मीणा को एम्बुलेंस की मदद से हिण्डोली चिकित्सालय पहुंचाया गया। अन्य वाहनों में सवार लोग घबराहट में रहे।
एक मेटाडोर ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे चालक घायल हो गया। दुर्घटना होने के दौरान रोड किनारे लाइटें बंद थी। ऐसे में लोगों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। सूचना पर पुलिस पहुंची और क्रेन की मदद से वाहनों को हटवाया गया। करीब डेढ़ घंटे में हाइवे बहाल हुआ।

Read More: दर्दनाक: ट्रक की भीषण टक्कर से बाइक सवार पति की गर्दन धड़ से अलग, 12 फीट दूर गिरा सिर, पत्नी की हालत नाजुक

एक ट्रोला किशोरपुरा टोल प्लाजा के निकट पलट गया। जिसमें कार घुस गई। प्रत्यक्षदर्शी कार चालक झालावाड़ निवासी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि आगे चल रही गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगाने चाहे तो पीछे लाइन से चल रही गाडिय़ों के चालकों का संतुलन बिगड़ गया। सड़क पर फैलाए गए डामर से यह हादसा हुआ। टीम लीडर धीरेंद्र माथुर ने बताया कि हाइवे पर फोगफिल ट्रीटमेंट किया था। कम से कम 24 घंटे में मजबूती लेता, लेकिन ठेकेदारों ने उस पर शाम को ही वाहनों की आवाजारी शुरू करा दी।

Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned