scriptसड़क के गड्ढों ने फिर छीनी एक जिंदगी… | Road pits once again took a life | Patrika News

सड़क के गड्ढों ने फिर छीनी एक जिंदगी…

locationकोटाPublished: Sep 22, 2019 12:48:31 am

Submitted by:

Anil Sharma

दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत, एक की मौत, दो जने गंभीर घायल, बचने के चक्कर में हुआ हादसा…

sultanpur, kota

sultanpur, kota

कोटा. शहर, गांव या कस्बा। क्षेत्र की सड़कों की हालत बारिश के चलते दयनीय स्थिति में है। पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी इन सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं। जिन में बारिश का पानी भरा होने से वाहन चलना टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। ऐसे में भारी दबाव वाले मार्ग पर वाहनों का एक-दूसरे से टकरा जाना कोई बड़ी बात नहीं है। वाहन की गति तेज हो तो बड़ा हादसा भी हो जाता है। शनिवार को एक ऐसे से ही टक्कर में एक जने की जान चली गई। वहीं दो जिदंगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मामला है सुल्तानपुर क्षेत्र का।
जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर क्षेत्र के नौताड़ा मालियान व नीमली गांव के पास सड़क पर हो रहे गड्ढों से बचने के चक्कर में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों बाइक सवार तीन जनों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो गंभीर घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार कर कोटा रैफर किया है।
एएसआई जगदीश कुमार ने बताया कि मंडावरा गांव निवासी कालूलाल (५०) पुत्र मदनलाल वाल्मीकि अपने मित्र मदन (५५) पुत्र मोतीलाल रैगर के साथ बाइक से सुल्तानपुर से मंडावरा की ओर जा रहे थे। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो रहे हैं, जहां नौताड़ा मालियान के बाहर नीमली के पास मंडावरा की ओर से तेजगति से बाइक पर आ रहे जितेन्द्र (२१) पुत्र राजेन्द्र कुमार मेघवाल निवासी मंडावरा से भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों बाइक सवार तीनों गंभीर घायल हो गए। सूचना पर सुल्तानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत सुल्तानपुर चिकित्सालय लेकर आई जहां कालूलाल को चिकित्सकों ने जांच पश्चात मृत घोषित कर दिया। मदन व जितेन्द्र की गंभीरावस्था को देखते हुए तुरंत प्राथमिक उपचार कर कोटा रैफर किया। कालूलाल मंडावरा गांव के सरकारी विद्यालय में सफाई कर्मचारी था। अचानक हादसे में हुई मौत के बाद गांव में मातम छा गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो