कोटा में सड़कें उखड़ी हैं, ये है कांग्रेस का विकास

पूर्व मंत्री और कोटा उत्तर नगर निगम भाजपा चुनाव प्रभारी किरण माहेश्वरी ने कहा, कोटा की सड़कों पर चलना मुश्किल है।

By: Jaggo Singh Dhaker

Published: 17 Oct 2020, 02:21 AM IST

कोटा. नगर निगम चुनाव में कोटा उत्तर की प्रभारी और पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी ने कहा कि भाजपा पूरी पारदर्शिता के साथ प्रत्याशियों का चयन कर रही है। जनप्रतिनिधियों के साथ बूथ और मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है, तब से विकास ठप है। इसलिए कांग्रेस नेता कितनी भी विकास की बातें करें, जनता उनकी सुनने वाली नहीं है। जनता को सब पता है कि विकास किस सरकार के कार्यकाल में हुआ है। चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री माहेश्वरी के साथ पत्रिका से हुई बातचीत के कुछ अंश प्रस्तुत हैं।

सवाल : कांग्रेस विकास के मुद्दे पर निकाय चुनाव लड़ रही है। भाजपा का क्या मुद्दा है?

जवाब : जब से कांग्रेस का शासन प्रदेश में है, तब से कोटा तो क्या कहीं भी विकास नहीं हुआ। इसलिए कांग्रेस विकास को मुद्दा बनाने की बात भले ही कहे, लेकिन विकास कहीं नहीं दिखता। कांग्रेस ने कैसा विकास किया है, ये जनता उसे चुनाव में बता देगी।

सवाल : आपके हिसाब से कोटा के क्या मुद्दे हैं?

जवाब : शहर में हर तरफ सड़कें खुदी पड़ी हैं। इससे होने वाली तकलीफ जनता समझती है। जनता को भाजपा से समस्याओं का हल किए जाने की उम्मीद है। यह भी एक मुद्दा ही है। इसके अलावा सरकार विरोधी रुख कांग्रेस के लिए बड़ी मुश्किल है।

सवाल : प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया क्या रहेगी?

जवाब : पार्टी की रीति नीति के अनुसार बूथ और मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेकर पूरी पारदर्शिता रखकर प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा। शनिवार तक सूची को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। जनता की तकलीफ को दूर करने में सेवभाव से काम करने वालों को टिकट मिलेगा।

BJP Congress
Show More
Jaggo Singh Dhaker
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned