रोडवेज अनलॉक, 26 रूट पर आज दौडेंगी बसें

जयपुर, अलवर सहित कई जिलों में जाएगी रोडवेज

By: Ranjeet singh solanki

Published: 09 Jun 2021, 10:39 PM IST

झालावाड़ ञ्च पत्रिका. कोरोना संक्रमण के चलते दो माह से बंद रोडवेज बसे गुरूवार से सरपट दौड़ती नजर आएगी। रोडवेज प्रशासन बुधवार को 26 रूट पर बसे चलाने की पूरी तैयारी करता नजर आया। गुरूवार से जयपुर, अलवर, बारां, रामगंजमंडी सहित कई स्थानों पर बसे कोरोना गाइड लाइन के अनुसार चलेगी। इससे लोगों को काफी राहत मिलेगी। लेकिन अभी कोरोना के केस जिले में लगातार आ रहे हैं ऐसे में यात्रियों को भी सावधानी के साथ ही यात्रा करना होगा।
इन रूटों पर चलेंगी रोडवेज
मनोहरथाना-अलवर शाम 7 बजे, झालावाड़-जयपुर चार के लिए चार गाड़ी सुबह 7:50 पर, 8:40,10:54, दोपहर 12:30 पर, चार बसे मनोहरथाना-कोटा के लिए, छह बसें अकलेरा-कोटा, दो बस भवानीमंडी -झालावाड़, 3 बसें झालावाड़- बकानी-रामगंजमंडी, एक बस झालावाड़-बारां, एक बस चौमहला-झालावाड़-दुधालिया तक चलाई जाएगी। गुरूवार से 26बसे चलाई जाएगी, जैसे-जैसे जरूरत होगी वैसे गाडिय़ां बढ़ाई जाएगी। इसके लिए 43 परिचालक व 35 चालक की ड्यूटी लगाईहै। गौरतलब है कि दो माह से रोडवेज बसे बंद होने से रोडवेज को लाखों रूपए के राजस्व का नुकसान हुआ है।
गाइड लाइन का करना होगा
कोरोना संक्रमण के चलते पूरी तरह से कोविड गाइड लाइन का पालन यात्रियों व रोडवेज कर्मियों को करना होगा। बसों में जितनी सीटें हैउतनी ही सवारी बिठानी होगी। बिना मास्क के यात्रियों को नहीं बिठाया जाएगा। वहीं बसें अपने गन्तव्य तक पहुंचने के बाद सैनेटाइज किया जाएगा।

BJP Congress
Show More
Ranjeet singh solanki
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned