scriptपरिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ उधर सीसीटीवी का तार काट छह लाख रुपए के जेवर व नकदी ले गए चोर | robbers steals jewellary worth 6 lakh in kota | Patrika News

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ उधर सीसीटीवी का तार काट छह लाख रुपए के जेवर व नकदी ले गए चोर

locationकोटाPublished: Oct 14, 2019 10:48:02 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

सीसीटीवी की तार काटकर की चोरी
 

कोटा. उद्योग नगर इलाके में अज्ञात चोर एक सूने मकान से जेवरात समेत लाखों का सामान चुराकर ले गए। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी।

बहन की बेटी को बीयर पिलाकर किया रेप, मां
के साथ थाने पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार

पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी करण सिंह ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि 4 अक्टूबर को उसके पिता की मृत्यु हो जाने से गमी में शामिल होने परिवार समेत उप्र के मेनपुरी गया था। 12 अक्टूबर को पड़ौसियों ने सूचना दी कि उसके मकान के ताले टूटे पड़े है और बीती रात उसके मकान में चोरी हो गई। सूचना पर परिजन कोटा आए और देखा तो चोरों ने सारा सामान अस्त-व्यस्त मिला। सीसीटीवी कैमरे के तार काटे हुए थे। चोरों ने मकान के चारों कमरों के ताले तोड़कर तसल्ली से तलाशी ली और करीब छह लाख रुपए के जेवर व नकदी चुरा ले गए। चोरी में डबल बेड़ में रखी हुई सोने की चेन, 9 सोने की अंगुठियां, 5 सोने के लॉकेट, सोने का टिकला, सोने और चांदी के सिक्के व पायजेब, चांदी के आभूषण और करीब 50 हजार चुरा लिए।पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो