पांच पावर बाइक के रजिस्ट्रेशन निलम्बित

पांच पावर बाइक के रजिस्ट्रेशन निलम्बित

shailendra tiwari | Publish: Sep, 02 2018 06:55:02 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

बाइकर्स द्वारा यातायात नियमों का उल्लघंन करने पर विशेष अभियान के तहत कार्रवाई की जा रही है।

कोटा. यातायात पुलिस की अनुशंसा पर शनिवार को जिला परिवहन विभाग ने पांच पावर बाइकर्स के रजिस्टे्रशन एक माह के लिए निलम्बित कर दिए।
यातायात पुलिस उप अधीक्षक नारायण लाल ने बताया कि पावर बाइकर्स द्वारा यातायात नियमों का उल्लघंन करने पर विशेष अभियान के तहत कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत यातायात पुलिस की अनुशंसा पर शनिवार को जिला परिवहन विभाग ने पांच पावर बाइकर्स के रजिस्ट्रेशन एक माह के लिए निलम्बित किए। गौरतलब है कि राजस्थान पत्रिका ने शहर में फर्राटा भरते पावर बाइकर्स के आतंक का मुद्दा उठाया था। इसके बाद सिटी एसपी, जिला कलक्टर के स्तर पर ऐसे बाइकर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे।


शहर के आठ थानाधिकारी बदले
कोटा ञ्च पत्रिका . सिटी एसपी ने शहर के आठ थाना प्रभारियों के स्थानान्तरण किए। एसपी दीपक भार्गव ने विजय शंकर शर्मा को नयापुरा से उद्योगनगर, लक्ष्मणराम को पदस्थापन की प्रतीक्षा से आरकेपुरम, मनोज राणा को पदस्थापन की प्रतीक्षा से नयापुरा, प्रमेन्द्र रावत को पद की प्रतीक्षा से महावीर नगर थाना, पन्नालाल जांगिड़ को पद की प्रतीक्षा से कोतवाली, शिवलाल मीणा को पदस्थापन की प्रतीक्षा से कैथूनीपोल, राजेन्द्र मीणा को आरकेपुरम से जिला विशेष शाखा व श्रीकृष्ण गढ़वाल को कैथूनीपोल से मकबरा थाना प्रभारी लगाया।


पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने शनिवार दोपहर घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस निरीक्षक घनश्याम मीणा ने बताया कि छीपाबड़ौद निवासी विपिन नागर (22) पुत्र श्याम मनोहर नागर छोटे भाई के साथ महावीर नगर में रहता था। पांच-छह दिन पहले ही वह एक कंपनी में काम करने लगा था। शनिवार दोपहर वह घर पर अकेला था। उसने घर में पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। छोटा भाई जब घर पहुंचा तो दरवाजा बंद था। लोगों की सहायता से अंदर जाने पर मामले की जानकारी लगी। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned