राजस्थान का रण: भाजपा की पांच साल की उपलब्धियों में सर्वाधिक आत्महत्या...

पायलट ने बोला भाजपा पर तीखा हमला,छबड़ा आमसभा में किसान व युवाओं की आत्महत्या का मामला उठाया...

By: Suraksha Rajora

Updated: 25 Nov 2018, 07:15 PM IST

Kota, Kota, Rajasthan, India

बारां. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने रविवार को जिले के छबड़ा विधानसभा मुख्यालय पर आयोजित जनसभा में भाजपा को किसानों व युवाओं के आत्महत्या करने के मामलों को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर घेरा। छबड़ा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह राठौड़ के समर्थन में आयोजित सभा में पायलट ने कहा कि भाजपा सरकार के शासन किसान बर्बाद हो गए।

 

Read More: राम मंदिर पर बोले प्रकाश जावडेकर, 'कांग्रेस नहीं चाहती अयोध्या में बने...'

 

खराबे का मुआवजा व फसलों के वाजिब दाम नहीं मिलने हाड़ौती में कई किसान आत्महत्या कर चुके हैं। इनमें सर्वाधिक आत्महत्याएं बारां जिले में हुई है। करीब 11 मिनट के भाषण में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हाल की अलवर में बेरोजगारी से आहत चार युवाओं ने मौत को गले लगा लिया। इससे स्पष्ट है कि प्रदेश में भाजपा के शासन में हर वर्ग त्रस्त रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव प्रदेश के लोग भाजपा को आईना दिखाएंगे। बारां जिले की चारों विधासभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार भारी बहुमत से विजयी होंगे। प्रदेश में बड़े बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी, जो जनता से किए जाने वाले वादों के साथ जनहित के सभी कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूरे कराएगी।


अभी नहीं पता, कौन बनेगा मुख्यमंत्री


छबड़ा में आयोजित सभा में कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह राठौड़ ने जब सचिन को जब भावी मुख्यमंत्री कहकर सम्बोधित किया। इसके जवाब में पायलट ने कहा कि अभी किसको पता नहीं, क्या पद मिलेगा। सभा में पालट ने दलितों के शोषण का आरोप भी भाजपा पर जड़ा तथा कहा कि यहां कांग्रेस की सरकार बनने पर निश्चित तौर पर सुशासन आएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned