scriptBIG NEWS: आईएएस बेटी से खफा होकर सहीराम ने तोड़ दिया था रिश्ता, जानिए क्या थी वजह | Sahi Ram Bribery: Relationship between Sahi Ram and daughter Sonika | Patrika News

BIG NEWS: आईएएस बेटी से खफा होकर सहीराम ने तोड़ दिया था रिश्ता, जानिए क्या थी वजह

locationकोटाPublished: Feb 06, 2019 01:42:01 am

Submitted by:

​Zuber Khan

सहीराम मीणा हुक्म की नाफरमानी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करता था। जो भी ये हिमाकत करता, उसे बड़ी बेरहमी से सजा देता। चाहे वह उसका चौकीदार हो या फिर आईएएस बेटी।

Sahi Ram Bribery Case

BIG NEWS: आईएएस बेटी से खफा होकर सहीराम ने तोड़ दिया था रिश्ता, जानिए क्या थी वजह

कोटा. नारकोटिक्स के घूसखोर अतिरिक्त आयुक्त सहीराम मीणा हुक्म की नाफरमानी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करता था। जो भी ये हिमाकत करता, उसे बड़ी बेरहमी से सजा देता। चाहे वह उसका चौकीदार हो या फिर आईएएस बेटी। सहीराम की बड़ी बेटी सोनिका ने मुम्बई यूनिवर्सिटी से स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद आईआईटी दिल्ली से पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है।
OMG : खुद को बचाने के लिए पत्नी-बेटे को कैसे फंसाता रहा सहीराम, पढि़ए, तीन झूठी कहानियां

पढ़ाई पूरी करने के बाद सोनिका का सिलेक्शन बतौर साइंटिस्ट डिफेंस रिसर्च एंड डवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (डीआरडीओ) में हो गया। नौकरी के दौरान उसकी मुलाकात धनंजय उपाध्याय नाम के वैज्ञानिक से हुई और करीब दो साल बाद दोनों गहरे दोस्त बन गए। इसके बाद जब सोनिका का चयन इंडियन सिविल सर्विसेज में हो गया तो उन्होंने धनंजय से शादी कर ली। सहीराम मीणा इस शादी के खिलाफ था। सोनिका और रिश्तेदारों के काफी समझाने के बाद भी उसने इस शादी की इजाजत नहीं दी।
Inside Story: शेयर मार्केट का भी खिलाड़ी निकला सहीराम, दुख बांटने आए रिश्तेदार, पत्नी ने फेरा मुंह

तोड़ दिए थे रिश्ते

सोनिका ने जब अपनी शादी के फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए तो सहीराम बौखला गया। उसने 25 जून 2012 को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कमेंट पोस्ट कर इसे ‘सो कॉल्ड मैरिजÓ करार दे दिया। इतना ही नहीं बेटी से रिश्ते खत्म करने तक का ऐलान कर दिया। सहीराम ने इसी दिन अपने दोनों फेसबुक एकाउंट्स पर एक ही पोस्ट कई बार अपलोड और शेयर की, जिसमें उसने लिखा कि ‘मैं सोनिका के इस फैसले से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं और उसके पिता के नाम के तौर पर मेरे नाम का इस्तेमाल करने के उसके अधिकार को हमेशा के लिए खत्म कर रहा हूं। इतना ही नहीं अब वह मेरे परिवार का हिस्सा भी नहीं रहेगी।
उनसे जुड़े किसी मसले पर मुझे किसी से कोई बात नहीं करनी।
सोनिका, सहीराम की बेटी

ट्रेंडिंग वीडियो