scriptइसे कहते हैं लक- इधर दिया परिचय और बात भी पक्की हो गई | saint kanwarram varsi festival | Patrika News

इसे कहते हैं लक- इधर दिया परिचय और बात भी पक्की हो गई

locationकोटाPublished: Oct 19, 2019 07:36:28 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

60 युवक व 20 युवतियों ने दिया परिचय,संत कंवरराम के वर्सी उत्सव के तहत हुए आयोजन
 

इसे कहते हैं लक- इधर दिया परिचय और बात भी पक्की हो गई

इसे कहते हैं लक- इधर दिया परिचय और बात भी पक्की हो गई

कोटा. गुमानपुरा स्थित संत कंवरराम धर्मशाला में मनाए जा रहे संत कंवरराम के वर्सी उत्सव के तहत शनिवार को सत्संग-भजन के साथ परिचय सम्मेलन का भी आयोजन किया गया। इसमें प्रदेश व अन्य स्थानों से भी युवक-युवती पहुंचे। उन्होंने योग्य जीवनसाथी की चाह में परिचय दिया। इस दौरान कुछ रिश्ते भी तय हुए।
इंजीनियर बनना है? कॉलेज में एडमिशन से पहले ध्यान रखें ये बातें

समिति अध्यक्ष गिरधारी पंजवानी ने बताया कि सम्मेलन में 300 परिवारों ने भाग लिया। इसमें 60 युवक व 20 युवतियों का परिचय हुआ। 6 जोड़ों के रिश्ते तय हुए। पंजवानी के अनुसार परिजनों के चाहने पर विवाह समिति नि:शुल्क विवाह करवाएगी। परिचय सम्मेलन की अध्यक्षता दादाबाड़ी पंचायत के अध्यक्ष बलराम दासवानी ने की। इससे पहले सुबह आनंदपुर दरबार साहिब का सत्संग हुआ। अशोकनगर मुख्य शाखा के संत हीरानंद ने सत्संग किया।
शाम को सहज योग संगठन की सरंक्षक निर्मला देवी ने आत्म साक्षात्कार व भजन सुनाए। जलकुमार ने प्रवचन दिए। इस अवसर पर हरि भजन पंजवानी, सतपाल चावला, जगदीश पंजवानी, नानकराम मेघानी, नंदलाल राजानी एनारायण लालवानी समेत अन्य उपस्थित रहे। रविवार को वर्सी के समापन पर अखंड पाठ साहिब के भोग के बाद संत धमनदास के सान्निध्य में निरंकारी सत्संग, पदाधिकारियों का सम्मान व भंडारे का आयोजन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो