scriptरेलवे ट्रेक पर मिला सेल्समैन का शव, सुसाइड नोट में लिखा,मैं मर जाऊंगा, मेरी लाश से ले लेना पैसे | Salesman body found on railway track in kota | Patrika News

रेलवे ट्रेक पर मिला सेल्समैन का शव, सुसाइड नोट में लिखा,मैं मर जाऊंगा, मेरी लाश से ले लेना पैसे

locationकोटाPublished: Dec 01, 2021 03:51:04 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

उद्योग नगर थाना इलाके में शराब की दुकान पर सेल्समैन का शव रेलवे ट्रेक पर मिला। संभवत: उसने खुदकुशी की है।

Salesman body found on railway track in kota

demo pic

कोटा। उद्योग नगर थाना इलाके में शराब की दुकान पर सेल्समैन का शव रेलवे ट्रेक पर मिला। संभवत: उसने खुदकुशी की है। मरने से पहले युवक ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें शराब कारोबारी व उसके मैनेजर द्वारा रुपयों के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट तथा मृतक व शराब कारोबारी के मैनेजर का एक ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शराब कारोबारी, मैनेजर सहित तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
जानकारी के अनुसार, महावीर नगर थाना क्षेत्र स्थित हरिओम नगर निवासी लोकेश (26) काफी समय से शराब कारोबारी विनोद पारेता के यहां सेल्समैन था। मंगलवार सुबह 4 बजे उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिली। उसने ढाई पेज का एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें शराब कारोबारी द्वारा रुपए देने के लिए दबाव बनाने का खुलासा हुआ है।
उद्योग नगर थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि जीआरपी से ट्रेक पर शव होने की सूचना मिली थी। शव को मोर्चरी में रखवाया। वायरल ऑडियो व सुसाइड नोट के आधार पर विनोद पारेता, राहुल पारेता व कपिल पारेता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
ये लिखा है सुसाइड नोट में
सुसाइड नोट में लोकेश ने शराब कारोबारी द्वारा दिए गए तनाव व दबाव की बात लिखी है। लिखा है कि शराब ठेकेदार ने उस पर 125 पेटी शराब के गबन का आरोप लगाया। इसके लिए साढ़े 4 लाख की रिकवरी निकाली। शराब कारोबारी ने रुपयों के लिए काफी दबाव बनाया और महावीर नगर थाने में इसकी शिकायत भी दी। पुलिस ने लोकेश को थाने में बुलवाया और मारपीट की। उसने थाने में शराब व्यापारी के हाथ पैर जोड़े। लोकेश ने लिखा कि गलती नहीं होने के बाद भी उसने जेल जाने के डर व पुलिस की मार से गलती मान ली थी।
मरने से पहले मैनेजर से बात
लोकेश सोमवार रात को पैदल ही घर से निकला था। उसके मोबाइल पर शराब मैनेजर से बात हुई। करीब 10 से 12 मिनट की बातचीत में लोकेश मैनेजर से गलती नहीं होने की सफाई दे रहा है। वहीं मैनेजर बदतमीजी से बात करते हुए शराब व्यापारी को अपना बड़ा भाई बता रहा है। लोकेश बार-बार सुसाइड करने की बोल रहा है। ऑडियो में लोकेश ने कहा कि मैं कल मर जाऊंगा, मेरी लाश से पैसे ले लेना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो