scriptनिकाय चुनाव 2019: सांगोद में कांग्रेस के विजयी प्रत्याशियों की हो रही मौज, पार्टी के खर्चे पर कर रहे ऐश | Sangod Palika Election Result 2019: victorious Congress candidates | Patrika News

निकाय चुनाव 2019: सांगोद में कांग्रेस के विजयी प्रत्याशियों की हो रही मौज, पार्टी के खर्चे पर कर रहे ऐश

locationकोटाPublished: Nov 23, 2019 03:08:15 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

Rajasthan Nikay Chunav Results 2019, सांगोद नगर पालिका चुनाव में विजयी प्रत्याशियों को पार्टी अपने खर्चे पर मौज करवा रही है।

Body elections 2019

नए दावेदारों पर दांव खेलेगी कांग्रेस, आज किसी भी वक्त जारी हो सकती है प्रत्याशियों की सूची, नेताओं की धड़कनें तेज…

सांगोद. नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए नामांकन के बाद चुनाव में पांच दिन का अंतराल होने से कांग्रेस के निर्वाचित पार्षदों की मौज हो रही है। ( Sangod Nagar Palika Election Result ) सभी विजयी कांग्रेस प्रत्याशियों को चुनाव परिणाम आने के बाद बाड़ाबंदी कर पार्टी नेता कहीं लेकर चले गए थे। ( victorious Congress candidates ) तब से ये प्रत्याशी बाड़ाबंदी में हैं। भाजपा ( BJP ) ने भी बाड़ाबंदी की थी, लेकिन वार्डों के नतीजे आने के बाद अपने जीते हुए उम्मीदवारों को उसी दिन मुक्त कर दिया, लेकिन कांग्रेस के निर्वाचित सदस्य अब भी पार्टी पदाधिकारियों की बाड़ाबंदी में हैं। वहां ये पार्टी के खर्च पर मौज कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

झालावाड़ में कलयुगी पिता ने मासूम बेटी को बनाया हवस का शिकार, भाई को देख नग्न अवस्था में घर से भागा हैवान



पार्टी सूत्रों का कहना है कि विजयी प्रत्याशियों को एकजूट और एकमत रखने के साथ किसी भी तरह की भितरघात की स्थिति से बचने के लिए पदाधिकारियों को इनकी निगरानी के साथ घुमाने-फिराने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। बाड़ाबंदी में निर्वाचित सदस्यों के मतगणना से एक दिन पहले से फोन तक बंद है। परिजनों से भी इनका किसी तरह का सम्पर्क नहीं हो रहा। इनके साथ मौजूद कुछ भरोसेमंद पदाधिकारियों के ही फोन सक्रिय हैं। हालांकि पदाधिकारियों ने किसी भी तरह की बाड़ाबंदी से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें

चाकू की नोक पर ससुर ने लूटी बहू की अस्मत, मुंह में ठूंसा कपड़ा फिर दोस्तों ने किया गैंगरेप



रोज बदल रहे जगह
जनता के वोटो से जीते कांग्रेस प्रत्याशी पार्टी पदाधिकारियों के खर्चे पर जमकर मौज उड़ा रहे हैं। सदस्यों को नई-नई जगह भ्रमण करवाया जा रहा है। मीडिया को इसके कुछ फोटो व वीडियो भी भेजे जा रहे हैं। जिनमें सदस्य कभी झील में नौका विहार करते तो कभी सामूहिक रूप से बसों में एक जगह से दूसरी जगह सफर करते दिख रहे हैं। महिला सदस्यों के पुरुष परिजन भी साथ में मौज कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

बूंदी अस्पताल से 6 साल की मासूम बालिका गायब, 4 घंटे बाद टोंक में मिली इस हाल में, कांप उठा मां का कलेजा



क्या करें मजबूरी है
पूर्व में हुए पालिका चुनाव में मतगणना के दो या तीन दिन बाद अध्यक्ष पद के नामांकन दाखिल होते थे। उसी दिन नामांकन जांच के बाद चुनाव चिन्ह का आवंटन कर अध्यक्ष का एवं दूसरे दिन उपाध्यक्ष का चुनाव हो जाता था। इस बार चुनाव कार्यक्रम में नामांकन दाखिले के बाद अध्यक्ष के चुनाव में पांच दिन का समय दिया गया है। ऐसे में कांग्रेस भी कोई रिस्क लेना नहीं चाहती। इससे सदस्यों को बाड़ेबंदी में रखना पार्टी की मजबूरी बन गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो