scriptशादी का झांसा देकर करता था ‘गंदा’ काम, जाएगा जेल | Sexual harassment done for three years by framing marriage | Patrika News

शादी का झांसा देकर करता था ‘गंदा’ काम, जाएगा जेल

locationभिलाईPublished: May 19, 2017 06:54:00 pm

Submitted by:

​Vineet singh

एयरोड्राम स्थित एक दुकान पर काम करने वाले युवक ने दुकान पर आने वाली ग्राहक को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। युवक उसे तीन साल तक शादी का झांसा देता रहा, लेकिन पिछले महीने चोरी-छिपे दूसरी युवती से शादी कर ली। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Sexual harassment done for three years by framing marriage

Sexual harassment done for three years by framing marriage

शादी के सपने दिखाकर वह एक युवती का यौन शोषण करता रहा, लेकिन तीन साल बाद बिना बताए दूसरी युवती से शादी कर ली। शादी के झांसे में फसी युवती को जब इसकी खबर लगी तो उसने धोखेबाज के खिलाफ नयापुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 
नयापुरा थाने के उप निरीक्षक नारायण लाल ने बताया कि एक युवती ने गुरुवार को थाने में रिपोर्ट दी कि एरोड्राम स्थित नमकीन की दुकान पर काम करने वाला इटावा थाना क्षेत्र के सनावदा निवासी चेतराम योगी ने उसका तीन साल तक यौन शोषण किया है। दुकान पर ही चेतराम से उसका परिचय हुआ। इस दौरान चेतराम ने उससे शादी का वादा किया और तीन साल तक यौन शोषण करता रहा।
यह भी पढ़ें
सात महीने बाद भी नहीं मिल पाता शादी का सरकारी तोहफा


दूसरी युवती से कर ली शादी 

 पीड़िता ने बताया कि तीन साल तक चेतराम उसे शादी का झांसा देता रहा, लेकिन 28 अप्रेल को किसी अन्य युवती से शादी कर ली और उसका जीवन बर्बाद कर दिया। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को आरोपित को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो