महिला को अकेली पाकर पड़ोसी ने घर में घुसकर पार की सारी हदें..

महिला को अकेली पाकर पड़ोसी ने घर में घुसकर पार की सारी हदें..

Rajesh Tripathi | Updated: 17 Jul 2019, 06:43:17 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

harassment : महिला ने विरोध किया तो की मारपीट, झालावाड़ रैफर

 

चेचट. थाना क्षेत्र के ग्राम खणी में मंगलवार दोपहर एक युवक ने पड़ोसी महिला के घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ की। महिला ने इसका विरोध किया तो युवक ने कुल्हाड़ी की लकड़ी से मारपीट की और भाग गया। महिला के पति व ग्रामीणों ने महिला को 108 एम्बुलेन्स से चेचट चिकित्सालय पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे झालावाड़ रैफर कर दिया। चेचट पुलिस ने पीडि़ता के बयान के बाद मंगलवार देर रात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यात्रियों की सुरक्षा पर खतरा, भूखे रहकर ट्रेन
चला रहे ड्राइवर, नहीं जांची सेहत

थानाधिकारी अब्दुल हकीम शेख ने बताया कि आरोपी खणी निवासी भेरूलाल भील पड़ोसी महिला के घर में घुसा। महिला उस समय खाना खा रही थी। आरोपी ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने घर में रखी कुल्हाड़ी की लकड़ी से उसके साथ मारपीट की। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। पीडि़ता का पति दूसरे गांव में खेती के कार्य से गया था। जिसे सूचना देकर बुलाया गया। चेचट अस्पताल के चिकित्सक डॉ. सुनील मित्तल ने बताया कि महिला के सिर में गम्भीर चोट व गले में सूजन होने के कारण उसे रेफर कर दिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned