scriptदो वर्ष से उद्घाटन का इंतजार कर रही शिवाजी की प्रतिमा का भाजपा नेता ने किया लोकार्पण | Shivaji Park is near Udyog Nagar police station in Kota | Patrika News

दो वर्ष से उद्घाटन का इंतजार कर रही शिवाजी की प्रतिमा का भाजपा नेता ने किया लोकार्पण

locationकोटाPublished: Oct 18, 2021 10:15:50 am

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

नगर विकास न्यास की ओर से डीसीएम रोड उद्योगनगर थाने के पास नवनिर्मित शिवाजी पार्क पिछले डेढ़-दो साल से उद्घाटन का इंतजार कर रहा था। सोमवार सुबह 6 बजे ही भाजपा नेता राजावत अपने समर्थकों के साथ पार्क पहुंचे और शिवाजी की प्रतिमा का लोकार्पण कर माल्यार्पण कर दिया। साथ ही पार्क का भी उद्घाटन कर दिया।

भाजपा नेता राजावत अपने समर्थकों के साथ पार्क पहुंचे और शिवाजी की प्रतिमा का लोकार्पण कर माल्यार्पण कर दिया

दो वर्ष से उद्घाटन का इंतजार कर रही शिवाजी की प्रतिमा का भाजपा नेता ने किया लोकार्पण

कोटा. नगर विकास न्यास की ओर से डीसीएम रोड उद्योगनगर थाने के पास नवनिर्मित शिवाजी पार्क पिछले डेढ़-दो साल से उद्घाटन का इंतजार कर रहा था। पार्क के बाहर लगी शिवाजी की प्रतिमा भी दो साल से कपड़े में लिफ्टी पड़ी हुई थी। भाजपा नेता पिछले दो तीन दिन पहले भाजपा नेता भवानी सिंह राजावत ने प्रतिमा व पार्क का उद्घाटन करने की घोषणा की थी। इसके बाद से पार्क के पास पुलिस जाब्ता तैनात था। सोमवार सुबह 6 बजे ही भाजपा नेता राजावत अपने समर्थकों के साथ पार्क पहुंचे और शिवाजी की प्रतिमा का लोकार्पण कर माल्यार्पण कर दिया। साथ ही पार्क का भी उद्घाटन कर दिया।
यह भी पढ़ें
Video: इ साल तो राम ह्यी रूठग्यो


शिवाजी पार्क के उद्घाटन की सूचना के बाद से पुलिस पार्क के बाहर एक दिन तैनात रही और ध्यान रख रही थी की कोई आकर जबरदस्ती उद्घाटन नहीं कर देवें। लेकिन आश्चर्य की बात यह रही की थाने की दीवार से लगे पार्क का उद्घाटन कार्यक्रम आधा घंटे से ज्यादा चला लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। पुलिस को जैसे ही उद्घाटन का पता चला पुलिस मौके पर पहुंची और प्रतिमा से मालाओं को हटाकर वापस कपड़े में लपेट दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो