scriptसिंधु यूथ सर्किल के सदस्यों ने जरूरतमंदों की सेवा कर मनाया स्थापना दिवस | sindhu Youth Circlel celebrated 7th Foundation Day | Patrika News

सिंधु यूथ सर्किल के सदस्यों ने जरूरतमंदों की सेवा कर मनाया स्थापना दिवस

locationकोटाPublished: Sep 29, 2020 08:51:28 pm

Submitted by:

Hemant Sharma

कोटा.सिंधु यूथ सर्किल की ओर 7 वां स्थापना दिवस विभिन्न सेवा व समाजिक कार्यक्रमों के साथ मनाया गया। कोरोना के माहौल में तनाव से मुक्ति के लिए ऑन लाइन सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया।

sindhu youth circle

सिंधु यूथ सर्किल के सदस्यों ने जरूरतमंदों की सेवा कर मनाया स्थापना दिवस

कोटा.सिंधु यूथ सर्किल की ओर 7 वां स्थापना दिवस विभिन्न सेवा व समाजिक कार्यक्रमों के साथ मनाया गया। कोरोना के माहौल में तनाव से मुक्ति के लिए ऑन लाइन सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया। इसमें सदस्यों ने उत्साह से भाग लिया। कार्यक्रम में हिंदी, सिंधी गीतों पर मनभावन प्रस्तुतियां दी। सदस्यों के साथ उनके बच्चों ने बढ़.चढ़कर भाग लिया।
सिंधु यूथ सर्किल के अध्यक्ष दीपक शराफ ने बताया कि 3 दिवसीय कार्यक्रमों के तहत सर्किल की ओर से अपना घर आश्रम में गद्दे, कुशन कवर जैसी आवश्यक वस्तुओं का वितरण किया गया। विज्ञान नगर स्थित सिंधु चिकित्सालय में 25 पीपीई किट एवं 2 ऑक्सी मीटर समेत आवश्यक उपकरण भेंट किए।
न्यू मेडिकल कॉलेज के पास स्थित साईं कुटिया में रोगी व उनके परिजनों के लिए भोजन व्यवस्था में सहयोग किया। कार्यक्रम में संस्था के सचिव पीयूष रावतानी,संरक्षक जितेंद्र साधवानी, समन्वयक राजेश ग्वालानी, अनूप दीवानी, योगेश रोहिड़ा, ललित अलरेजा, अमित मखीजा, हितेश दयानी एवं कमल खत्री आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो