scriptपिस्टल व रिवाल्वर समेत 5 हथियार तस्कर गिरफ्तार | smuggler arrested with pistol in baran | Patrika News

पिस्टल व रिवाल्वर समेत 5 हथियार तस्कर गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Feb 25, 2020 12:58:25 am

Submitted by:

shailendra tiwari

कब्जे से चार पिस्टल व 13 कारतूस बरामद

पिस्टल व रिवाल्वर समेत 5 हथियार तस्कर गिरफ्तार

पिस्टल व रिवाल्वर समेत 5 हथियार तस्कर गिरफ्तार

बारां. जिला पुलिस की विशेष टीम और छबड़ा थाना पुलिस ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पांच हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक रिवाल्वर व चार पिस्टल बरामद की। पुलिस अधीक्षक डॉ. रवि ने बताया कि संयुक्त टीम की काईवाई में हिस्ट्रीशीटर छीतरलाल माली निवासी छबड़ा को एक रिवाल्वर और पांच कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया था। उससे पूछताछ के आधार पर छबड़ा निवासी अब्दुल रफीक, जमुनालाल मीणा निवासी भीलवाड़ा नीचा थाना बापचा, अफजल और महावीर धाकड़ निवासी अटरू को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से चार पिस्टल व 13 कारतूस बरामद किए गए।

थाना प्रभारी रामानंद यादव ने बताया कि छीतरलाल छबड़ा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। 28 आपराधिक प्रकरण इसके खिलाफ दर्ज हैं। आरोपियों से अवैध हथियारों व अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें
खुद के बंगले चमका लिए, कर्मचारियों को बुरे हाल में छोड़ा

चरस तस्कर को जेल भेजा, सप्लायर रिमांड पर

कोटा. कैथूनीपोल पुलिस ने चरस तस्कर को सोमवार को रिमांड के बाद न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया, जबकि उसकी निशानदेही पर गिरफ्तार चरस सप्लायर को न्यायालय ने दो दिन के रिमांड के लिए पुलिस को सौंप दिया।
Read more : डिप्टी सीएम और चिकित्सा मंत्री के करीबी कांग्रेस नेता को आखिर क्यों निकालना पड़ा सूटकेस

थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस ने करोड़ों की चरस की तस्करी के मामले में गिरफ्तार आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया, जबकि उसकी निशानदेही पर उसे चरस सप्लाई करने के आरोपी छावनी निवासी शोएब को न्यायालय में पेश किया गया, न्यायालय ने शोएब को दो दिन के रिमांड के लिए पुलिस को सौंप दिया। उससे पुलिस चरस की खरीद फरोक्त के बारे में पूछताछ करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो