scriptकार में ले जा रहे थे 112 किलो डोडा चूरा, 250 ग्राम अफीम, पुलिस को देख नाले में कुदा दी | smuggler cought by police with narcotics | Patrika News

कार में ले जा रहे थे 112 किलो डोडा चूरा, 250 ग्राम अफीम, पुलिस को देख नाले में कुदा दी

locationकोटाPublished: Dec 02, 2020 11:24:07 pm

Submitted by:

mukesh gour

लग्जरी वाहन में भर रखी थी नशे की खेप, आरोपी की तलाश जारी

कार में ले जा रहे थे 112 किलो डोडा चूरा, 250 ग्राम अफीम, पुलिस को देख नाले में कुदा दी

कार में ले जा रहे थे 112 किलो डोडा चूरा, 250 ग्राम अफीम, पुलिस को देख नाले में कुदा दी

छीपाबड़ौद/बारां. छीपाबड़ौद पुलिस ने बुधवार सुबह गश्त के दौरान बल्लूखेड़ी गांव के समीप से 112 किलो डोडा चूरा व 250 ग्राम अफीम से भरी लग्जरी कार जब्त किया है। पुलिस की ओर से पीछा करने पर कार चालक कार को एक पुलिया से खाळ में कूदा मौके से फरार हो गया। अब कार के इंजन व चैसिस नम्बरों के आधार पर उसके मालिक व कार चालक की जानकारी जुटाई जा रही है। फरार तस्कर ने कार को भगाकर ले जाने के दौरान करीब पन्द्रह फीट चौड़ी व बारह फीट ऊंची पुलिया के पिल्लर तोड़ दिए। एक ग्रामीण टक्कर लगने से बचने के लिए भागा तो वह पत्थरों के कोट की ओर गिर गया। प्रकरण की जांच कवाई थाना प्रभारी राजपाल सिंह को सौंपी गई है।
read also : ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठे विस्थापित, प्रशासन ने मांगी एक माह की मोहलत
पुलिस अधीक्षक डॉ. रवि सबरवाल ने बताया कि छीपाबड़ौद थाना प्रभारी रामस्वरूप मंगलवार रात मय जाप्ते के गश्त कर रहे थे। इस दौरान बल्लूखेड़ी गांव के समीप मूंडकी गांव की ओर से आते हुए मिली एक लग्जरी बिना नम्बर की कार को संदेह के आधार पर चैक करने के लिए रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने फ्ल्मिी अंदाज में तेज रफ्तार में भगाते हुए कार को बल्लूखेड़ी व मूंडकी गांव के बीच एक खाळ की पुलिया से नीचे कूदा दिया और खुद कार का शीशा तोड़कर पैदल झाडिय़ों व पठारी क्षेत्र में होते हुए मौके से फरार हो गया। संदेह है कि कार को एमपी नम्बर की एक बाइक से एस्कॉर्ट भी किया जा रहा था।
read also : घर बैठे ले सकेंगे सत्संग का आनंद
भैंस को मारी टक्कर
थानाप्रभारी रामस्वरूप ने बताया कि पुलिस टीम सुबह करीब छह बजे एक प्रकरण के आरोपी की तलाश में दबिश देने गई थी। वहां से कुछ जाप्ते को थाने की ओर कस्बे में छोड़कर गश्त पर निकले ही थे, की गगचाना से कुछ आगे बल्लूखेड़ी तक पहुंचे तो एक एमपी नम्बर की बाइक आती मिली। पुलिस को देखने पर बाइक सवारों ने रुककर मोबाइल करना शुरू कर दिया। इससे संदेह हुआ, लेकिन आगे बढ़े तो सामने से आती हुई कार दिखी। रोड संकरा होने से यहां पुलिस जीप भी फंस गई। इसी का लाभ उठाकर कार चालक ने बैक लेकर रफ्तार में कार घुमाई तो टक्कर लगने से भैस चोटिल हो गई तथा एक व्यक्ति बचने के लिए दौड़ा तो वह पत्थरों की ओर गिर गया। करीब आधा किलोमीटर दूर मूंडकी गांव के समीप एक पुलिया के पांच-छह पिल्लरों को तोड़ते हुए कार पुलिया से नीचे गिरा दी गई।
read also : जलाशयों पर मेजबानों के साथ अब ” मेहमानों’ ने भी डाला डेरा
जेसीबी की मदद से बाहर निकाली कार
थानाप्रभारी रामस्वरूप ने बताया कि पुलिस जवानों ने कार चालक को दबोचने के लिए उसका पीछा भी किया, लेकिन वह भाग निकला। चालक का पता नहीं चलने पर कार को जेसीबी मशीन से बाहर निकलवाया। उसे चैक किया तो उसमें 8 प्लास्टिक के कट्टों में 112 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा व एक स्टील के टिफिन में 250 ग्राम अफीम मिली। बाद में कार व उसमें मिले मादक पदार्थ डोडा चूरा तथा अफीम को जब्त किया गया। पुलिस टीम में थाना प्रभारी के अलावा हैड कांस्टेबल संतोष कुमार, कांस्टेबल मुकेश, महेन्द्र व राहुल शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो