scriptबारां जिले के इस कस्बे में तस्कर के घर में था गांजे का बगीचा | smuggler's plant tree of ganja in his garden at home | Patrika News

बारां जिले के इस कस्बे में तस्कर के घर में था गांजे का बगीचा

locationकोटाPublished: Jun 06, 2020 12:40:39 am

Submitted by:

mukesh gour

जिला स्पेशल पुलिस टीम की बड़ी कार्रवाई

बारां जिले के इस कस्बे में तस्कर के घर में था गांजे का बगीचा

बारां जिले के इस कस्बे में तस्कर के घर में था गांजे का बगीचा

छबड़ा. क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने की दिशा में जिला स्पेशल पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी। छबड़ा थानाधिकारी रामानंद यादव ने बताया कि शुक्रवार को विशेष टीम ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मुंडक्या स्थित खेर खेड़ा नाथूराम में आरोपी बबलू उर्फ महेंद्र राजपूत एवं भरत सिंह राजपूत के घर छापा मारा।
read also : एक बाघ को सालभर में चाहिए 60 से 70 शिकार

इस दौरान टीम को यहां घर के पीछे दो क्यारियों में गांजे के 270 पौधे मिले। इन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया। इनका वजन 15.8 किलो बताया गया है। पुलिस ने घर की तलाशी ली तो वहां जमीन में दबी 430 ग्राम अफीम और घर में रखा 257 किलो डोडा चूरा भी बरामद किया। इसके अलावा डोडा चूरा पीसने की मशीन भी बरामद हुई। आरोपी मौके से फरार हो गए।
read also : ट्रैप कैमरों में नजर आए जरख, लोमड़ी और सियार
यह शामिल थे टीम में
यह कार्रवाई एसपी एवं अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा बनाई गई स्पेशल टीम ने की। इसमें हेड कॉन्स्टेबल परसराम, हरीश भाटी, डालूराम पवन, विनोद कुमार, कॉन्स्टेबल शहाबुद्दीन, रणवीर सिंहए, नवीन कुमार, बब्लेश आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो