scriptकोरोना की मंडी : फल-सब्जी के साथ घर तक न पहुंच जाए कोरोना | Social distancing is not being followed in Kota fruit vegetables Mandi | Patrika News

कोरोना की मंडी : फल-सब्जी के साथ घर तक न पहुंच जाए कोरोना

locationकोटाPublished: May 16, 2020 04:02:11 am

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा शहर कोरोना संक्रमण के लिहाज से रेड जोन में है। शहर के कई इलाके कोरोना हॉट स्पॉट हैं। रोजाना नए-नए क्षेत्रों से रोगी सामने आ रहे हैं।

 थोक फल सब्जीमंडी

कोरोना की मंडी : फल-सब्जी के साथ घर तक न पहुंच जाए कोरोना


थोक फल सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेसिंग की नहीं हो रही पालना

कोटा. कोटा शहर कोरोना संक्रमण के लिहाज से रेड जोन में है। शहर के कई इलाके कोरोना हॉट स्पॉट हैं। रोजाना नए-नए क्षेत्रों से रोगी सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को शहर में एक साथ 48 कोरोना पॉजिटिव आए, इससे हड़कंप मच गया। प्रशासन व पुलिस की ओर से कोरोना बचाव के लिए तमाम तरह की कोशिशें की जा रही हैं, थोक फल-सब्जीमंडी समिति प्रशासन है कि लापरवाही करने से बाज ही नहीं आ रहा।
यह भी पढ़ें
सीएम के आश्वासन के बाद हड़ताल खत्म, शुक्रवार को खुलेगी भामाशाहमंडी


मंडी समिति डीसीएम रोड पर लगाई जाने वाली सब्जीमंडी में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना तक नहीं करवा पा रही है। यहा रात 10 से सुबह 6 बजे तक रोजाना 7-8 हजार लोगों की भीड़ जुट रही है। फल-सब्जी विक्रेता बिना मास्क के व्यापार कर रहे हैं। सस्ती सब्जी के लालच में लोग भी सबकुछ भूलकर यहां आ रहे हैं। एेसे में यह लापरवाही भारी न पड़ जाए। कहीं फल-सब्जी लेने के चक्कर में शहरवासी कोरोना को घर न ले जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो