श्रीरामचरित मानस ज्ञान प्रतियोगिता में सोहेल अव्वल

श्रीरामचरित मानस ज्ञान प्रतियोगिता में सोहेल अव्वल
sohail get a first position in ram charitmanas gyan

Mukesh Gaur | Publish: Aug, 08 2019 06:12:13 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

अन्य वर्ग के विजेताओं अभिषेक, नेहल को भी पुरस्कृत किया

कोटा. स्टेशन क्षेत्र स्थित श्रीराम मंदिर प्रबंध समिति की ओर से बुधवार को श्रीरामचरित मानस ज्ञान प्रतिगियोगिता के प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।


पिछले दिनों हुई इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के 1500 विद्यार्थियों ने भाग लिया था। इसमें करीब 200 बच्चे मुस्लिम समुदाय से थे। श्रीराम प्रबंध समिति के अध्यक्ष ऋषि कुमार ने बताया कि इस बार छात्र वर्ग में प्रथम स्थान अभिषेक सिंह, द्वितीय मनीष शर्मा और तृतीय स्थान अंकित केवट ने प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में नेहल गुप्ता प्रथम, अंजलि कुमारी द्वितीय और प्रियांशी तीसरे स्थान पर रही। वहीं अल्पसंख्यक वर्ग में सोहेल अहमद प्रथम, निदा खान द्वितीय और रूमान खान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रेलवे एम्पलाइज यूनियन के मंडल सचिव मुकेश गालव रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता थेकड़ा आश्रम के सनातपुरी महाराज ने की। चिकित्सा विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. रमाकांत लवानिया, महामंडलेश्वर स्वामी मैत्रीय गिरी और मौजी बाबा ट्रस्ट की महामंडलेश्वर हेमानंद सरस्वती भी कार्यक्रम में मौजूद रहीं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned