scriptछह किमी की वॉक ओ रन में धावक हो सकेंगे सीधे शामिल,30 नवंबर तक बढ़ी तारीख,ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन | sports newskota in half marathon | Patrika News

छह किमी की वॉक ओ रन में धावक हो सकेंगे सीधे शामिल,30 नवंबर तक बढ़ी तारीख,ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

locationकोटाPublished: Nov 28, 2019 09:40:57 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

10 और 21 किमी की हाफ मैराथन के लिए कराना होगा रजिस्ट्रेशन

छह किमी की वॉकोरन में धावक हो सकेंगे सीधे शामिल,30 नवंबर तक बढ़ी तारीख,ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

छह किमी की वॉकोरन में धावक हो सकेंगे सीधे शामिल,30 नवंबर तक बढ़ी तारीख,ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन


कोटा. छह किमी की वॉकोरन में कोई भी धावक पंजीकरण कराए बिना ही सीधे शामिल हो सकेगा। जबकि 10 और 21 किमी की हॉफ मैराथन में शामिल होने के लिए पंजीकरण कराना होगा। देश और दुनिया के धावकों की बढ़ती तादाद को देखते हुए वॉकोरन के आयोजकों ने पंजीकरण की तारीख 30 नवंबर तक बढ़ा दी है।
दो दर्जन देशों के धावक जुटेंगे कोटा नगरी में,वॉक ओ रन में एक साथ दौड़ेंगे 25 हजार


गुरुवार को स्टेशन गुरूद्वारा में अमृतसर श्री दरबार साहिब से आए ज्ञानी रविन्दर सिंह हेड कीर्तनीये, ज्ञानी जगतार सिंह हेड ग्रंथी, ज्ञानी कुलविंदर सिंह हेड अरदासिये ने वॉक-ओ-रन के पोस्टर का विमोचन किया। हार्टवाइज के संयोजक डॉ.साकेत गोयल ने बताया कि धावकों की संख्या बढऩे की उम्मीद से किट बैग की संख्या भी बढ़ा दी गई है। इस साल अकेले बारां से 145 धावक वॉकोरन में शामिल हो रहे हैं।
हार्टवाइज टीम के अजय मित्तल व अनुज दलाल ने बताया कि प्रतिभागियों को किट बैग दिया जाएगा। जिसमें टी-शर्ट, टाइम बिब, गुडी बैग, आर्गेनिक टी, रेस टॉवल, मेडल और ब्रेक फास्ट कूपन शामिल होगा। वॉक ओ रन के तहत इस वर्ष जुम्बा का रिकॉर्ड बनाया जाएगा। एक ही स्थान पर 15 हजार से अधिक लोग एकत्रित होकर जुम्बा करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो