scriptपत्थर व्यवसायी की सिर कुचलकर हत्या | stone trader murdered in kota | Patrika News

पत्थर व्यवसायी की सिर कुचलकर हत्या

locationकोटाPublished: Aug 02, 2018 07:09:26 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

.शहर में इस साल का दसवां मर्डर: आरकेपुरम के सुनसान इलाके में मिला शव
 

kota news

पत्थर व्यवसायी की सिर कुचलकर हत्या

कोटा. आरकेपुरम् थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात को एक पत्थर व्यवसायी की सिर व चेहरा कुचलकर हत्या कर दी गई। शव गुरुवार सुबह मोदी फोर्टीस हॉस्पिटल के पीछे की तरफ सुनसान इलाके में पड़ा मिला। पुलिस को न तो हत्या का कारण पता चल सका और न ही हत्यारों का। पुलिस के अपराध नियंत्रण के दावों के बीच इस साल शहर में हत्या की यह 10 वीं वारदात है।
पुलिस व कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई धक्का-मुक्की …देखिए तस्वीरें


थानाधिकारी राजेन्द्र मीणा ने बताया कि सुबह मिली सूचना पर पहुंचे पुलिस जाप्ते को पत्थरों से सिर व चेहरा कुचला शव मिला। कुछ दूरी पर एक बाइक और मोबाइल मिला। इससे उसकी पहचान बूंदी निवासी अय्यूब हुसैन(52) के रूप में हुई। इस पर परिजनों को सूचना दी। एफएसएल व साइबर टीम के मौका मुआयना करने के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
कागज पर चल रहे उद्योग गायब, करोड़ों की जमीन पर काबिज उद्यमी

मृतक के छोटे भाई जाहिद हुसैन व जीजा जाकिर की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया। अभी न तो हत्या का कारण पता चल सका और न ही हत्यारों का। मृतक के मोबाइल से ही पता चल सकेगा कि आखिरी बार किससे और कब बात हुई।
Good News: अब ट्रेन में सफर करते समय नहीं आएगी Toilet की बदबू, 4 लाख से महकेगी खुशबू

परिवार से कम ही सम्पर्क

मृतक के भाई जाहिद ने बताया कि अय्यूब ने शादी नहीं की थी। वह डाबी बुधपुरा में पत्थर का काम करता था और वहीं रहता। बूंदी घर पर आना जाना व उनसे सम्पर्क कम था। दो साल पहले परिवार में शादी में वह बूंदी आया। अय्यूब के विज्ञान नगर निवासी बहनोई जाकिर ने बताया कि वह उनके घर भी महीने-१५ दिन में आता था। लेकिन शाम के समय आता और मिलकर चला जाता। इससे अधिक जानकारी उन्हें नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो