मम्मी कॉलेज होकर आता हूं, कहकर निकला बेटा फिर नहीं लौटा

बेकाबू रोडवेज बस ने छात्र को कुचला

By: shailendra tiwari

Published: 03 Mar 2021, 08:02 PM IST

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को रोडवेज बस ने पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र को कुचल दिया। हादसे में छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उसका साथी घायल हो गया। छात्र को कॉलेज से निकलते ही एक झटके में मौत ने हमेशा के लिए छीन लिया।

हादसा डीसीएम रोड से एरोड्राम सर्किल को सीधा जोडऩे के लिए बनाए गए लिंक रोड पर हुआ है। जहां रोडवेज बस ने रॉयल टाउनशिप थेगड़ा निवासी छात्र निखिल सिंह जादौन को कुचल दिया। उसके साथ एक अन्य बाइक सवार छात्र भी था, लेकिन उसको मामूली चोटें ही आई हैं।

निखिल रोज की तरह घर से पॉलिटेक्निकल कॉलेज के लिए घर से निकला था। जहां पर क्लास लेने के बाद अपने साथी के साथ कॉलेज के बाहर निकला ही था कि वहां से गुजर रही रोडवेज बस ने उसे चपेट में ले लिया। लापरवाही से चलाते हुए बस चालक ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी, जिससे निखिल सड़क पर जाकर गिर गया और बाद में रोडवेज बस ने उसे कुचल दिया। उसके बाद उसके साथी छात्र उसे लेकर झालावाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसके शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

सिर की चोट से हुई मौत

मृतक छात्र निखिल सिंह जादौन के सिर में गंभीर अंदरूनी चोट लगी। उसके कमर पर भी चोटों के निशान हैं। दूसरी ओर विज्ञान नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच दुर्घटना थाना पुलिस करेगी।

मम्मी कॉलेज आकर आता हूं, कहकर निकला था

दुर्घटना के समय मृतक की मां ही कोटा में मौजूद थी, जबकि उसके पिता विक्रमसिंह जादौन और बहन जयपुर में थी। पिता जयपुर ही सर्विस करते हैं। इसके अलावा बहन भी जयपुर से पढ़ाई कर रही है। हाल ही 17 फरवरी को निखिल का जन्मदिन था। निखिल घर से कॉलेज के लिए रवाना होते समय मम्मी से कहकर निकला था कि क्लास होकर आता हूं, लेकिन वह हमेशा के लिए मम्मी की आंखों से दूर हो गया।

Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned