scriptमां दुकान से चीज लेकर आ रहा हूं, घर से बाहर कदम रखते ही कुचल गया यमदूत, परिवार में मचा कोहराम | Student Killed in Road Accident at Bundi | Patrika News

मां दुकान से चीज लेकर आ रहा हूं, घर से बाहर कदम रखते ही कुचल गया यमदूत, परिवार में मचा कोहराम

locationकोटाPublished: Apr 28, 2019 02:19:16 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

बूंदी जिले में गोठड़ा कस्बे के कचनारिया गांव में रविवार दोपहर को दिल दहला देने वाली घटना हो गई। मां को दुकान से चीज लेकर आने की बात कहकर घर से निकला छात्र को रास्ते में अज्ञात वाहन बेरहमी से कुचल गया।

Road Accident

मां दुकान से चीज लेकर आ रहा हूं, घर से बाहर कदम रखते ही कुचल गया यमदूत, परिवार में मचा कोहराम

बूंदी जिले में गोठड़ा कस्बे के कचनारिया गांव में रविवार दोपहर को दिल दहला देने वाली घटना हो गई। मां को दुकान से चीज लेकर आने की बात कहकर घर से निकला छात्र को रास्ते में अज्ञात वाहन बेरहमी से कुचल ( road accident ) गया। सड़क पर खून बहता देख लोग एकदम से ठहर गए। गंभीर घायल छात्र को तत्काल हिंडौली अस्पताल भिजवाया गया।

OMG: बारां के युवक को कोटा में रोडवेज ने कुचला, अस्पताल पहुंचने से पहले टूटा दम

जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। जैसे ही छात्र की मौत की सूचना परिवार को लगी तो कोहराम मच गया। बेटे की मौत ने मां को झकझौर दिया। वह बेसुध हो गई। होश आने पर थोड़ी देरे में बेटे के घर लौट आने की बात कहती और दहाड़े मार-मार कर रोने लगती। मां का दर्द देख गोठड़ा के हर ग्रामीण की आंखों में आंसू आ गए। सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी लेकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़ें

जेडीबी में चुनाव ड्यूटी कर रहा कर्मचारी को सांप ने डसा, नागराज का वार इतना तेज कि सैंडल भी पार कर गया दांत



जानकारी के अनुसार छात्र नरेंद्र सिंह अपने घर से दुकान पर चीज लेने जा रहा था। इसी दौरान नेशनल हाइवे 148-डी पर गोठड़ा की ओर आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। इसके बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। टक्कर इतनी तेज थी की छात्र कई फीट हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरा। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े और तुरंत घायल छात्र को हिंडौली अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसका दम टूट चुका था। पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं, पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Alert : संभलकर रहें कोटावासियों, नवम्बर तक जान को खतरा, रात को रहें सावधान
ग्रामीणों ने बताया कि हाइवे पर तेज गति से वाहन दौड़ते हैं। पूर्व में भी यहां कई हादसे हो चुके हैं। प्रशासन से यहां स्पीड ब्रेकर बनवाने तथा बेलगाम दौड़ते वाहनों पर अंकुश लगाने की मांग की थी लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो