script25 किलो 820 ग्राम अवैध गांजा व बाइक बरामद | Sultanpur police arrested smuggler in Kota | Patrika News

25 किलो 820 ग्राम अवैध गांजा व बाइक बरामद

locationकोटाPublished: Jul 24, 2020 08:32:39 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

सुल्तानपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ की रोकथाम के शुक्रवार को अभियान के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 25 किलो 820 ग्राम अवैध गांजा व बाइक बरामद की।

पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

25 किलो 820 ग्राम अवैध गांजा व बाइक बरामद

कोटा. सुल्तानपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ की रोकथाम के शुक्रवार को अभियान के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 25 किलो 820 ग्राम अवैध गांजा व बाइक बरामद की। पुलिस ने आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें
कोटा मंडी भाव 24 जुलाई: चना, सरसों व लहसुन में तेजी रही


कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया कि अवैध मादक पदार्थो की ब्रिकी पर प्रभावी रोकथाम के लिए एएसपी पारस जैन के नेतृत्व में विशेष अभियान चल रहा है। इसके तहत वृत्ताधिकारी इटावा शुभकरण के निर्देशन में सुल्तानपुर थानाधिकारी छुट्टनलाल मीना ने टीम के साथ भौंरा रोड नाले पर नाकाबंदी की। इस दौरान एक बाइक चालक पुलिस को देखकर बाइक घुमाकर भागने लगा। इस पर पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में बाइक चालक ने स्वयं को सुल्तानपुर के वार्ड 23 निवासी मोहम्मद हनीफ (52) का होना बताया। पुलिस ने बाइक पर बंधे बैग की तलाशी लीए, तो उसमें गांजा भरा था। तौल करने पर बैग से 25 किलो 820 ग्राम गांजा मिला। इस पर पुलिस ने गांजा व बाइक बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से बड़ी मात्रा में गांजा लाने के बारे में पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो