scriptशादी में 50 लोगों की सीमा बढ़ाने की मांग.. | tant dealer demands to remove restriction on 50 people on marriage | Patrika News

शादी में 50 लोगों की सीमा बढ़ाने की मांग..

locationकोटाPublished: Aug 09, 2020 11:46:59 am

Submitted by:

shailendra tiwari

टेंट डीलर्स एवं किराया व्यवसाय समिति का अधिवेशन
 
 

1588662105-5668.png
बारां. जिला टेन्ट डीलर्स एवं किराया व्यवसाय समिति का वार्षिक अधिवेशन लंका कॉलोनी स्थित प्रीत गार्डन में आयोजित किया गया। अध्यक्षता समिति अध्यक्ष सुरेन्द्र पाटौदी ने की। मुख्य अतिथि समिति संरक्षक गिरधारी लाल थे। कोषाध्यक्ष हरिओम अग्रवाल ने वार्षिक आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत किया। इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी में मनोनीत सदस्यों का माल्यापर्ण कर स्वागत किया गया।
यह भी पढ़ें
कोटा में 50 से ज्यादा कॉलोनियों से मिले 115 नए पॉजिटिव

अधिवेशन में समिति के सदस्यों ने करोना से प्रभावित हुए कारोबार के बारे में चर्चा की तथा सरकार से शादी समारोह आदि में 50 व्यक्तियों की तय सीमा बढ़ाकर शादि ब्याह से जुडे कारोबारियों का राहत देने की मांग की गई। समिति सचिव जगदीश शर्मा ने बताया कि अधिवेशन में कारोबार खोलने की मांग के संदर्भ में प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार जिला व तहसील स्तर पर ज्ञापन दिए जाएंगे। अधिवेशन में जिले के टेन्ट, लाईट, केटर्स एवं डीजेे संचालकों ने भाग लिया।
Read more :कोटा में अनन्त चतुर्दशी महोत्सव और शोभायात्रा को लेकर आई बड़ी खबर


टेन्ट के बर्तन चोरी हुए
देई (बूंदी). कस्बे के बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक की शाखा के पास मित्तल टेन्ट हाउस की दुकान से शुक्रवार रात को चोर टेन्ट के बर्तन चोरी कर ले गए। टेन्ट दुकान मालिक विनोद मित्तल ने बताया कि दुकान के बाहर से 6 लोहे की कड़ाई व एक तई चुराकर ले गए। जिसकी लागत करीब तीस हजार रुपए है। चोरी का पता सुबह दुकान आने पर चला। इसके बाद मामले की रिपोर्ट देई थाने में सौंपी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो