scriptशिक्षिका दो बेटियों के साथ बैराज से चम्बल में कूदी | Teacher jumps from two barrage to chambal with two daughters | Patrika News

शिक्षिका दो बेटियों के साथ बैराज से चम्बल में कूदी

locationकोटाPublished: Apr 15, 2021 10:27:33 pm

– बैराज पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने तीनों को बचाया

शिक्षिका दो बेटियों के साथ बैराज से चम्बल में कूदी

शिक्षिका दो बेटियों के साथ बैराज से चम्बल में कूदी

कोटा. एक महिला दो बेटियों के साथ बुधवार शाम कोटा बैराज से चम्बल नदी में कूद गई। यह देखकर तैनात सुरक्षा गार्ड बद्रीनारायण ने अपनी जान जोखिम में डालकर तीनों को सुरक्षित निकाल लिया। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक भगवतसिंह हिंगड़ व कैथूनीपोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि महिला राजकुमारी अग्रवाल सवाई माधोपुर की रहने वाली है। वह सरकारी स्कूल में शिक्षिका है। सास से झगड़ा होने पर रूठकर ट्रेन से कोटा आ गई थी।
गार्ड बद्रीनारायण ने बताया कि कोरोना गाइड लाइन के तहत कफ्र्यू लागू होने पर बैराज पर भ्रमण करने आए लोगों को हटा रहा था, इसी दौरान एक महिला ऑटो लेकर आई। एक बेटी उस महिला की गोद में थी और दूसरी का हाथ पकड़ रखा था। ऑटो से उतरकर तेजी से चलते हुए बैराज की ओर बढ़ी। महिला के हाव-भाव अजीब लग रहे थे। यह देखकर उसने व साथी गार्ड ने महिला पर नजर रखी। कुछ देर महिला इधर-उधर देखने लगी और दो बेटियों के साथ बैराज से चम्बल में कूद गई। गार्ड ने बताया कि यह देख वह तत्काल उन्हें बचाने के लिए चम्बल में कूद गया। पहले दोनों बालिकाओं को बाहर निकाला और बैराज कर्मचारी मंजूर अली ने को संभालाया और महिला को कड़ी मशक्कत कर निकाला। एक बालिका करीब डेढ़ साल की तथा दूसरी पांच साल की है। पुलिस ने गुरुवार को महिला को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए। महिला की कोरोना रिपोर्ट नहीं आने के कारण उसे अभी थाने में ही रखा गया है। पुलिस ने महिला राजकुमारी अग्रवाल के खिलाफ दो मासूम बच्चों को पानी में डुबोकर जान से मारने के प्रयास में आईपीएस की धारा 307 में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। वृत्ताधिकारी भगवतसिंह हिंगड़ ने बताया कि दो बच्चियों के साथ महिला के चम्बल में कूदने की सूचना पर कैथूनीपोल थानाधिकारी विनोद कुमार जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे थे। हिंगड़ ने बताया कि महिला व दो बालिकाओं को एमबीएस भर्ती कराया गया। महिला के ससुराल व पीहर पक्ष के लोगों को इस संबंध में सूचित किया गया। उधर महिला ने भी सास पर प्रताडि़त करने की शिकायत दी है, इस पर मामला दर्ज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो