छात्रा से करता था गंदी हरकत, अब सरकारी स्कूल का शिक्षक भुगतेगा कठोर सजा

- छात्रा से छेड़छाड़ व बलात्कार के प्रयास का मामला

By: shailendra tiwari

Published: 06 Oct 2021, 10:39 PM IST

कोटा. छात्रा से छेड़छाड़ व बलात्कार के प्रयास के मामले में न्यायालय पोक्सो क्रम-5 के न्यायाधीश ने आरोपी शिक्षक को 20 साल का कठोर कारावास व 47 हजार रुपए जुर्माने की सजा से दंडित किया है।

विशिष्ट लोक अभियोजक सुरेश वर्मा ने बताया कि पीडि़त बालिका ने 13 मार्च 2019 को कोटा जिले के एक थाने में रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया था कि वह राजकीय विद्यालय में कक्षा 10 में अध्ययनरत है। 17 जनवरी 2019 को स्कूल के बच्चे घूमने जा रहे थे। स्कूल के शिक्षक फरियाद अली मुझे भी ले गए।

वहां उन्होंने छेड़छाड़ की। वहां से लौटते समय जंगल में उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। उसके बाद भी वह शिक्षक स्कूल में जब भी मौका मिलता उसके साथ गलत हरकतें करता था। उसने स्कूल के एक कमरे में भी बलात्कार करने की कोशिश की। उसने धमकी दी थी कि अगर किसी को बताया तो फेल करवा दूंगा।

उसने घर पर आकर भी उसके साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें की, जिसका पता पिता को चल गया। इसके बाद पीडि़त बालिका ने पुलिस में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक फरियाद अली के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया। न्यायालय में सुनवाई के दौरान 13 गवाहों के बयान दर्ज किए गए थे।

Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned