scriptझालावाड़ जिले के बारे में यह बात जान चौंके अमिताभ बच्चन | teacher won 3.2 lakh rupees in Kaun Banega Crorepati | Patrika News

झालावाड़ जिले के बारे में यह बात जान चौंके अमिताभ बच्चन

locationकोटाPublished: Nov 17, 2020 06:56:34 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

झालावाड़ . भवानीमंडी कस्बे में फुटपाथ पर धार्मिक किताबें बेचने वाले दिनेश जायसवाल के बेटे मोहित जायसवाल (28) ने सोमवार रात भवानीमंडी शहर का नाम चमका दिया। मोहित ने बीती रात कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो में भाग लिया और हॉट सीट पर बैठकर दस सवालों के जवाब देकर 3.20 लाख रुपए जीते।

amithabh

amithabh

झालावाड़ . भवानीमंडी कस्बे में फुटपाथ पर धार्मिक किताबें बेचने वाले दिनेश जायसवाल के बेटे मोहित जायसवाल (28) ने सोमवार रात भवानीमंडी शहर का नाम चमका दिया। मोहित ने बीती रात कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो में भाग लिया।
उसने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान भवानीमंडी की दो राज्यों में बसे होने की बात पता चलने पर अमिताभ भी दंग रह गए। उन्होंने भी कौतहुलवश इस बाबत सवाल पूछे। मोहित अभी बाड़मेर जिले में शिक्षक के पद पर तैनात है।
उसका कौन बनेगा करोड़पति शो में भाग्य आजमाने का रास्ता तब खुला, जबकि कोरोना कोविड-19 ने पूरी दुनिया को अपनी जद में लेकर लोगों को घरों पर रहने का मजबूर कर रखा था। उसी समय उसने इसमें भाग लेने के लिए पूछे गए सवालों के जवाबों की तैयारी की और जवाब भी दिए। नेटवर्क नहीं मिलता तो मकान की छत पर जाकर बात करता।
शो में चयन होने के बाद वह हॉटसीट तक भी पहुंचा और अमिताभ के सामने हॉट शीट पर बैठकर दस सवालों के जवाब देकर 3.20 लाख रुपए जीते। वह 11वें सवाल का जवाब नहीं दे सका। मोहित को 3.20 लाख रुपए के अलावा चांदी सिक्का एवं एशियन पेंट का 25 हजार रुपए का कूपन दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो