scriptRape and Murder : रात को एक फोन आया और घर से निकल गई किशोरी, सुबह रेलवे ट्रेक पर मिली अर्धनग्न लाश | teenager found dead, case registered for kidnapp, rape, murder POCSO | Patrika News

Rape and Murder : रात को एक फोन आया और घर से निकल गई किशोरी, सुबह रेलवे ट्रेक पर मिली अर्धनग्न लाश

locationकोटाPublished: Jun 08, 2023 12:55:30 am

Submitted by:

Deepak Sharma

Rape and Murder : बारां जिला निवासी एक किशोरी की मंगलवार रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। किशोरी का शव अर्धनग्न व क्षत विक्षत हालत में गुगोर फाटक के पास रेलवे ट्रेक पर मिला।

murder_3.jpg

Rape and Murder : बारां जिला निवासी एक किशोरी की मंगलवार रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। किशोरी का शव अर्धनग्न व क्षत विक्षत हालत में गुगोर फाटक के पास रेलवे ट्रेक पर मिला। किशोरी की मौत के बावजूद छबड़ा पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। दिनभर मामला थाना क्षेत्र में उलझा रहा। पुलिस इस मामले को कोटा जीआरपी का बताती रही। परिजन का आरोप है कि बलात्कार कर किशाेरी की हत्या की गई है। पुलिस इस मामले में एक आरोपी को डिटेन कर लिया है। एसपी के दखल के बाद देर शाम मामला दर्ज किया गया।

देर रात किया मामला दर्ज
जानकारी के अनुसार, किशोरी रात को उसकी छोटी बहन के साथ सोई थी। देर रात घर से निकल गई। कुछ देर बाद परिजन ने उसे तलाश किया गया और पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दी। इस बीच तड़के पौने पांच बजे किशोरी का शव रेलवे ट्रेक पर अर्धनग्न हालात व क्षत विक्षत अवस्था में मिला। जीआरपी सीआई मनोज सोनी के अनुसार, जिस जगह किशोरी का शव मिला है, वह क्षेत्र छबड़ा पुलिस के अन्तर्गत आता है। उन्होंने किशोरी का शव बरामद नहीं किया तो जीआरपी के सिपाही शव लेकर मोर्चरी लेकर गए। वहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम के दौरान छबड़ा डीएसपी गिरधरसिंह व सीआई छुट्टनलाल मीणा मौजूद थे। उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद क्षेत्राधिकार मामले का निस्तारण हुआ। सीआई मीणा ने बताया कि किशोरी की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली थी। घटना का क्षेत्र जीआरपी थाना क्षेत्र का होने के चलते प्रकरण दर्ज नहीं किया था।

रात को फोन आया था
मृतका की बहन ने परिजन को बताया था कि मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे एक फोन आया था। इसके बाद किशोरी घर से चली गई। परिजनों ने उसकी तलाश की और छबड़ा पुलिस व जीआरपी कोटा दोनों को रिपोर्ट दी।

 

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छबड़ा पुलिस ने देर शाम अपहरण, बलात्कार, हत्या व पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी को सुबह ही डिटेन कर लिया था।
जिनेन्द्र जैन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, बारां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो