scriptThe case of Borkheda police station area in Kota | Fraud: धोखाधड़ी मामले में वांछित 3 आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

Fraud: धोखाधड़ी मामले में वांछित 3 आरोपी गिरफ्तार

बोरखेड़ा थाना Polic ने एक वर्ष से अधिक समय से दर्ज प्रकरणों के निस्तारण व प्रकरणों में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए गए अभियान में Fraud प्रकरण में वांछित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोटा

Published: January 21, 2022 05:51:57 pm

कोटा. बोरखेड़ा थाना Polic ने एक वर्ष से अधिक समय से दर्ज प्रकरणों के निस्तारण व प्रकरणों में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए गए अभियान में Fraud प्रकरण में वांछित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
धोखाधड़ी मामले में वांछित 3 आरोपी गिरफ्तार
धोखाधड़ी मामले में वांछित 3 आरोपी गिरफ्तार
यह भी पढ़ें
Video: आंखों में मिर्ची झौंकी... वारदात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

थानाधिकारी महेन्द्र कुमार ने बताया कि परिवादी तलवण्डी निवासी डॉ. आर.के. शर्मा ने थाने में दिए परिवाद में बताया कि मेरे पुत्र मनीष का खरीदशुदा प्लाट पार्वती विहार सेमकोर फैक्ट्री के पीछे स्थित है। इस भूखण्ड पर मेरा मकान बना हुआ है। जिसमें मशरूल हसन ने कथित इकरारनामा 6 फरवरी 2017 फर्जी हस्ताक्षर से तैयार कर नाजायज लाभ लेना चाहता है। मशरूल हसन व अन्य नेे हमारे मकान से ही फर्जी तरीके से आई व भूखण्ड आदि की जानकारी प्राप्त कर सारी फर्जकारी की है। फरियादी की रिपोर्ट पर मामाला दर्ज कर अनुसंधान किया गया।
यह भी पढ़ें
Knife Attack: युवक पर चाकू से जानलेवा हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार

अनुसंधान में पाया कि प्रकरण में आरोपी मशरूल हसन प्रोपर्टी का व्यवसाय करता है तथा अपने साथियों के साथ मिलकर पार्वती विहार कॉलोनी काटी थी। मशरूल हसन की जानकारी में जब फरियादी आर.के. शर्मा के प्लाट के दस्तावेजों के गुम होने की बात पता चली तो मशरूल ने उक्त प्लाट को हड़पने की नियत से योजना बनाई और अन्य साथियों नज्मू तारिक व मोहम्मद आसिफ को साथ में ले लिया।
यह भी पढ़ें
HDFC Bank Chori: बैंक में ग्राहक के थैले से ढाई लाख रुपए चुराने का आरोपी गिफ्तार

पुलिस ने धोखाधड़ी से प्लाट हड़पने के मामले में आरोपियों पर अपराध प्रमाणित होने पर गिरफ्तार के प्रयास किए गए। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी ग्रामीण पुलिस लाइन निवासी मशरूल हसन (39) व नज्मू तारिक (32), छावनी निवासी मोहम्मद आसिफ (34) को गिरफ्तार कर लिया। अनुसंधान के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.