स्टेट हाइवे 70 पर नकाबपोशों ने बाइक सवार दंपती से की लूट

कोटा जिले में सुल्तानपुर व बड़ौद कस्बे के बीच स्टेट हाइवे 70 पर उम्मेदपुरा गांव के पास बुधवार देर रात मोटरसाइकिल सवार दंपती से लूट की वारदात हुई। दो नकाबपोश ने चाकू दिखाकर घटना को अंजाम दिया।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 13 Oct 2021, 09:59 PM IST

कोटा-बूढ़ादीत. कोटा जिले में सुल्तानपुर व बड़ौद कस्बे के बीच स्टेट हाइवे 70 पर उम्मेदपुरा गांव के पास बुधवार देर रात मोटरसाइकिल सवार दंपती से लूट की वारदात हुई। दो नकाबपोश ने चाकू दिखाकर घटना को अंजाम दिया।

Read More: कोटा मंडी 13 अक्टूबर 21 : सोयाबीन व सरसों में तेजी रही

जानकारी के अनुसार अयाना निवासी धर्मराज नागर अपनी पत्नी निर्मला व पांच वर्षीय बेटे आजाद के साथ दुर्गा अष्टमी पर बूंदी जिले में स्थित अपनी कुलदेवी माताजी के दर्शन कर वापस अपने गांव अयाना बाइक पर जा रहा था। रास्ते में उम्मेदपुरा गांव के पास अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी चलती बाइक से चाबी निकाल कर उन्हें रुकवाया और चाकू दिखाकर धमकी देते हुए महिला के कानों से सोने के टॉप्स और गले से मंगलसूत्र लूट लिया। बदमाशों ने दंपती व मासूम बच्चे पर हमला करने का प्रयास किया तो महिला ने बीच-बचाव किया। इस दौरान चाकू महिला के हाथ पर जा लगा। जिससे खून बहने लगा। दंपती के शोर मचाने पर बदमाश वहां से भाग छूटे। इसके बाद बड़ौद चौकी पुलिस से हैड कांस्टेबल सुरेश मौके पर पहुंचे और आसपास नाकाबंदी करवाई। वहीं दंपती को सुल्तानपुर चिकित्सालय उपचार के लिए लाया गया। जहां कार्यरत चिकित्सक ने महिला का उपचार कर घर भेज दिया। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूचना पर इटावा पुलिस उपाधीक्षक मनजीत सिंह घटनास्थल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस नकाबपोश लुटेरों की तलाशी में जुट गई।

Award for Real Heroes Covid-19 Doctors
Show More
Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned