scriptGangsters: अज्ञात बदमाशों ने शहर में अलग-अलग स्थानों पर कारों के शीशे तोड़े | The case of Dadabari and Mahavir Nagar police station area in Kota | Patrika News

Gangsters: अज्ञात बदमाशों ने शहर में अलग-अलग स्थानों पर कारों के शीशे तोड़े

locationकोटाPublished: Jan 23, 2022 08:32:33 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

दादाबाड़ी व महावीर नगर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात गणेशतालाब व महावीर नगर तृतीय में घरों के बाहर खड़ी कारों के अज्ञात Gangsters ने शीशे तोड़ दिए। महावीर नगर में घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

बदमाशों ने तीन कारों के शीशे तोड़े

Gangsters: अज्ञात बदमाशों ने शहर में अलग-अलग स्थानों पर कारों के शीशे तोड़े

कोटा. दादाबाड़ी व महावीर नगर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात गणेशतालाब व महावीर नगर तृतीय में घरों के बाहर खड़ी कारों के अज्ञात Gangsters ने शीशे तोड़ दिए। महावीर नगर में घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पीडि़तों ने संबंधित थानों में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पीडि़त गणेश तालाब निवासी सत्येन्द्र सुमन ने बतााय कि शनिवार शाम को कार घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह उठे तो कार का पीछे का शीटा टूटा हुआ मिला। कार का शीशा तोडऩे की सूचना पर घरों से बाहर लोग निकले तो पता चला पास ही दूसरे मकान के बाहर खड़ी कार के शीशे भी टूटे मिले। घटना की सूचना दादाबाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची। रिपोर्ट थाने में दी है।
पीडि़त महावीर नगर तृतीय निवासी राजेन्द्र गुप्ता ने बताया शनिवार शाम को घर के बाहर गाड़ी खड़ी की थी। रात्रि में करीब 10.50 बजे बाहर धमाके की आवाज आई तो घर के बाहर आकर देखा तो तीन युवक बाइक पर सवार होकर जाते दिखे जिनके हाथों में लकड़ी के डंडे थे। बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कार के सभी शीशो को डंडों से तोड़ दिया। घटना को अंजाम देकर जाते समय बदमाशों से एक डंडा मौके पर छूट गया। घटना के दस मिनिट बाद पुलिस की गश्ती गाड़ी निकली तो उन्हें घटना की जानकारी। सुबह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया लेकिन बाइक की लाइटें चालू रखने से बाइक के नम्बर नहीं आ पाए और उनकी शक्लें भी साफ नहीं आ रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो