scriptHDFC Bank Chori: बैंक में ग्राहक के थैले से ढाई लाख रुपए चुराने का आरोपी गिफ्तार | The case of Gumanpura police station area in Kota | Patrika News

HDFC Bank Chori: बैंक में ग्राहक के थैले से ढाई लाख रुपए चुराने का आरोपी गिफ्तार

locationकोटाPublished: Jan 21, 2022 05:20:40 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

गुमानपुरा थाना पुलिस ने HDFC bank में ग्राहक के थैले से 2.50 रुपए चोरी करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

चोरी की राशि सहित घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त

बैंक में ग्राहक के थैले से रुपए निकालने का आरोपी (लाल घेरे में)

कोटा. गुमानपुरा थाना पुलिस ने HDFC bank में ग्राहक के थैले से 2.50 रुपए चोरी करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि फरियादी कैथूनीपोल साबरमती कॉलोनी निवासी हाल निवास अग्रसेन बाजार बद्रीप्रसाद गौतम ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वह 1 जनवरी को गुमानपुरा स्थित एचडीएफसी बैंक में नगदी जमा कराने आया था। जैसे ही थेला लेकर बैंक के अन्दर प्रवेश किया उसी दौरान कोई अज्ञात बदमाश थेले में से 2.50 लाख रुपए चुराकर ले गया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।
यह भी पढ़ें
Video: आंखों में मिर्ची झौंकी… वारदात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

पुलिस ने बताया कि अनुसंधान के दौरान सीसीटीवी कैमरे खंगाले व तकनीकी मदद से अभियुक्त की ओर घटना में प्रयुक्त बाइक के नम्बर मिल गए। बाइक के नम्बर से मालिक का पता किया तो बाइक सवाईमाधोपुर कच्ची बस्ती हमीर पुलिया के नीचे मंगल बावरी के नाम निकली। पुलिस टीम ने उक्त पते पर आरोपी को तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला। गुरुवार को मुखबीर की सूचना पर आरोपी मंगल को बावरी बस्ती कुन्हाड़ी कोटा से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी नें जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि 1 जनवरी को मैं व मेरा भाई राम सवाईमाधोपुर से कोटा शादी में आए थे। इसी दौरान बैंक में ग्राहक के थेले से 2.50 लाख रुपए निकालकर फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपी मंगल से चोरी की राशि 2.50 रुपए व घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त कर ली।
यह भी पढ़ें
Robbery: पेट्रोल पम्प डकैती की योजना बनाते इनामी आरोपी सहित 5 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि दूसरा आरोपी रामा बावरी घटना के बाद से ही फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपी मंगल के खिलाफ जयपुर, सवाईमाधोपुर, अजमेर व जीआरपी कोटा में 5 आपराधिक मामले दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो