script

Accident: पैदल जा रहे बुजुर्ग को निजी बस ने मारी टक्कर, गम्भीर घायल

locationकोटाPublished: Jan 28, 2022 08:03:06 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

Accident: कोटा गुमानपुरा थाना क्षेत्र में एरोड्राम सर्किल के पास शुक्रवार सुबह सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग को मिनी बस ने टक्कर मार दी। टक्कर से बुजुर्ग सड़क पर गिर गया और बस के टायर उसके पैरों के ऊपर से निकल गए।

घायल बुजुर्ग का एमबीएस अस्पताल में चल रहा उपचार

Accident: पैदल जा रहे बुजुर्ग को निजी बस ने मारी टक्कर, गम्भीर घायल

Accident: कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र में एरोड्राम सर्किल के पास शुक्रवार सुबह सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग को मिनी बस ने टक्कर मार दी। टक्कर से बुजुर्ग सड़क पर गिर गया और बस के टायर उसके पैरों के ऊपर से निकल गए। पुलिस ने घायल बुजुर्ग को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया और बस को जब्त कर लिया।
यह भी पढ़ें
Illegal Drugs: अवैध मादक पदार्थ तस्कर व मोबाइल चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

रिश्तेदार पवन शर्मा ने बताया कि कुन्हाड़ी बापू कॉलोनी निवासी राधावल्लभ शर्मा (62) सुबह घर से आरकेपुरम में रह रहे बीमार भतीजे से मिलने जा रहे थे। एरोड्राम सर्किल पर वाहन से उतरने के बाद दूसरा वाहन पकडऩे के लिए एसबीआई बैंक के सामने सड़क पार करते समय मिनी बस ने टक्कर मार दी। टक्कर से वे सड़क पर गिर गए और बस के टायर उनके पैरों के ऊपर से गुजर गए। जिससे दोनों पैरों की हड्डियां टूट गई। चिकित्सकों के अनुसार, घायल की हालत अभी गम्भीर बनी हुई है। थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि बस को जब्त कर लिया है। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें
Illegal Weapons: कोटा ग्रामीण पुलिस ने 6 पिस्टल, 4 देशी कट्टे व 1 जिंदा व 6 खाली कारतूस बरामद किए

फायरिंग का आरोपी दूसरे दिन भी पुलिस की पकड़ से दूर
उद्योगनगर थाना क्षेत्र में वॉम्बे योजना में गुरुवार सुबह दिनदहाड़े हुई फायरिंग के आरोपी को पुलिस दूसरे दिन शुक्रवार को भी नहीं पकड़ पाई। एएसआई बाबूलाल पारेता ने बताया कि फायरिंग के आरोपी को पकडऩे के लिए घर व सम्भावित स्थानों पर दबिश दी गई। संदिग्ध लोगों से पूछताछ के बाद सम्भावित ठिकानों पर बदमाश की तलाश कर रहे है। गौरतलब है कि गुरुवार को उद्योगनगर थाना क्षेत्र स्थित वॉम्बे योजना निवासी मजरूब एतबार पर घर के बाहर पड़ौसी युवक नन्नू पकौड़ी ने पुरानी रंजिश को लेकर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया था। फायरिंग में एतबार के पैर के पंजे में गोली लगी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो