अंधविश्वास के चलते त्रिशूल से की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कोटा ग्रामीण के कैथून कस्बे में अंधविश्वास के चलते अधेड़ की त्रिशूल से हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने महज 12 घंटे में गिरफ्तार कर लिया।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 11 Jun 2021, 06:42 PM IST

कोटा. कोटा ग्रामीण के कैथून कस्बे में अंधविश्वास के चलते अधेड़ की त्रिशूल से हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने महज 12 घंटे में गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी महेन्द्र मारू ने बताया कि गुरुवार देर रात फरियादी कैथून कस्बे के बूटासिंह कॉलोनी निवासी बलराम रावल (35) ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया की मेरा मामा बारां जिले के अटरू थाना क्षेत्र के ढोटी निवासी सीताराम राव (45) पिछले 5-6 वर्ष से कैथून के टोडी मोहल्ला में रहकर बैंड बजाने का काम करता है। देर रात्रि में मुझे प्रेम बाजा वाले ने फोन कर बताया कि तेरे मामा सीताराम की किसी ने हत्या कर दी है उसका शव कमरे में पड़ा है। सूचना पर वह मौके पर पहुंचा तो पूरे शरीर पर चोटों के निशान हो रहे थे और ब्लड बह रहा था। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि सीताराम की हत्या हेमराज माली ने माताजी के त्रिशूल से हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर वृत्ताधिकारी नेत्रपाल सिंह ने अनुसंधान शुरू तक आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस टीमों का गठन किया। पुलिस टीमों द्वारा तलाशी के दौरान मुखबीर से सूचना मिली की आरोपी चन्द्रलोई नदी के खाळ में झाडिय़ों में छुपा हुआ है। पुलिस टीमें चन्द्रलोई नदी के खाळ में पहुंची और आरोपी कैथून के टोडी मोहल्ला निवासी हेमराज माली को डिटेन कर घटना के महज 12 घंटे में गिरफ्तार कर लिया।

Read More: जलदाय चौकी पर शराब पार्टी

तांत्रिक विद्या के अंधविश्वास के चलते की हत्या
पुलिस पूछताछ में आरोपी हेमराज माली ने बताया कि वह और सीताराम देवीय ढोंग का काम करते थे। आरोपी ने बताया कि मेरे शरीर पर तांत्रिक कीले चुभती रहती थी, मैंने सोचा सीताराम मेरे ऊपर तांत्रिक विद्या से किले वगैर चुभाता है। मैंने सीताराम को 10-15 दिन पहले भी समझाया था, लेकिन वह नहीं माना। इससे मेरा शरीर कमजोर पडऩे लगा। परेशान होकर घर के पास ही माताजी मंदिर से त्रिशूल लेकर आया और सोते हुए हेमराज की त्रिशूल के वार से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर त्रिशूल बरामद कर मामले में अनुसंधान किया जा रहा है।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned