scriptमामूली कहासुनी में किया जानलेवा हमला | The case of the police station area in Kota | Patrika News

मामूली कहासुनी में किया जानलेवा हमला

locationकोटाPublished: Sep 10, 2020 09:47:16 am

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कुन्हाड़ी स्थित सुमन विहार में मामूली कहासुनी में दो युवकों ने बुर्जुग दम्पति पर जानलेवा हमला कर दिया। पीडि़त परिवार ने इस मामले में कुन्हाड़ी थाने में मामला दर्ज करवाया।

हमले में घायल बुजुर्ग दम्पति

मामूली कहासुनी में किया जानलेवा हमला

कोटा. कुन्हाड़ी स्थित सुमन विहार में मामूली कहासुनी में दो युवकों ने बुर्जुग दम्पति पर जानलेवा हमला कर दिया। पीडि़त परिवार ने इस मामले में कुन्हाड़ी थाने में मामला दर्ज करवाया।

यह भी पढ़ें
होटल में जुआ खेलते 10 लोग गिरफ्तार, जुए की रकम 85 हजार बरामद


सुमन विहार निवासी अंकुर जैन ने बताया कि सोमवार को पड़ौसी गणेश सुमन से उनके पालतू श्वान को लेकर मामलू कहासुनी हो गई। कहासुनी में गणेश सुमन व विनोद सुमन ने मेरे पिता लाभचन्द जैन (62) व माता चिंतामणी जैन (60) पर रेत खाली करने वाले फावड़े से हमला कर दिया। हमले में माताजी का सिर फट गया और पिताजी के सिर व हाथों में चोट आई। हमले में माता पिता के सिर से खून बहने पर पास ही स्थित निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उनके सिर में टांके लगाकर प्राथमिक उपचार किया।
पुलिसकर्मियों के लिए मिशाल बनी महिला कांस्टेबल

अंकुर ने बताया कि घटना की रिपोर्ट उसी दिन कुन्हाड़ी थाने दर्ज करवा दी गई थी। दूसरे दिन मंगलवार को पुलिस ने माता-पिता का मेडिकल मुआयना करवाया। पुलिस ने बताया कि पीडि़त परिवार की ओर से मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो