वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश, पुलिस ने दबोचा

- अवैध 2 देशी कट्टे व तीन जिंदा कारतूस बरामद, दो गिरफ्तार- दोनों आरोपियों के खिलाफ दर्ज है दर्जन से अधिक प्रकरण

By: Mukesh

Published: 15 Jul 2020, 05:10 PM IST

कोटा. जवाहर नगर पुलिस ने मंगलवार रात को दो अलग-अलग कार्रवाईयों में दो जनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो देशी कट्टे व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए।

सिटी एसपी गौरव यादव ने बताया कि शहर में अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने मंगलवार रात को जवाहर नगर थानाधिकारी रामकिशन ने एएसआई देशराज सिंह को मय जाप्ता में रवाना किया। टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक संदिग्ध आरोपी ओपेरो हॉस्पिटल की पुलिया के निकट हथियार लेकर खड़ा है और वारदात की फिराक में है। इस पर पुलिस टीम तत्परता से मौके पर पहुंची और सूचना के अनुसार एक युवक नजर आया।

इस पर पुलिस को देखकर वह भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने उसे पकड़कर उसकी तलाशी ली, तो आरोपी अनंतपुरा के विनोबा भावे नगर निवासी हाल बोरखेड़ा प्रीतम गोस्वामी उर्फ टीटी (23) कब्जे से एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस मिले। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अवैध हथियार व कारतूस बरामद किए।इसके अलावा दूसरे मामले में टीम ने जाट समाज भवन के सामने से महावीर नगर तृतीय निवासी अंकित त्रिपाठी उर्फ बच्चा (19) के कब्जे से लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ। कट्टे में एक गोली बरामद हुई। पुृलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। पुलिस आरोपियों से अवैध हथियार की खरीद-फरोक्त के बारे में पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि दोनों आपराधिक किस्म के व्यक्ति है। जिसके खिलाफ विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन प्रकरण दर्ज है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned