एक अतिक्रमी से हार गई नगर विकास न्यास के अधिकारियों की फौज

एक अतिक्रमी से हार गई नगर विकास न्यास के अधिकारियों की फौज
The encroachment leveled the ground and constructed brick wall.

Deepak Sharma | Publish: Jul, 18 2019 07:51:52 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

तीन दिन पहले तोड़ा, फिर किया अतिक्रमण, इसके कारण एयरपोर्ट व आस-पास भर जाता है पानी

कोटा. नगर विकास न्यास UIT Kota ने झालावाड़ रोड पर एयरपोर्ट के सामने एक नाले पर किए गए अवैध निर्माण को तीन दिन पहले भारी लवाजमे के साथ तहस-नहस कर दिया था, लेकिन अतिक्रमी के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि फिर पक्का निर्माण शुरू कर दिया। अतिक्रमी ने नाले की जमीन को समतल कर तीन-चार फीट पक्की ईंटों की दीवार खड़ी कर दी। स्थानीय लोगों ने इस बाबत गुरुवार को न्यास और पुलिस को सूचना दी, लेकिन कोई नहीं पहुंचा।

स्थानीय व्यापारियों ने बताया कि एक व्यक्ति ने बजाज वर्कशॉप के पास नाले पर पक्की दीवार बनाना शुरू कर दिया है। इस कारण बारिश के पानी का प्रवाह रुक जाता है। पानी सड़क और दुकानों में भरता है। पिछले दिनों हुई बारिश से यह नाला ओवरफ्लो हो गया था। इस कारण मोटर मार्केट में भी पानी भर गया था।

इसके बाद न्यास तहसीलदार रामकल्याण जाप्ते के साथ यहां पहुंचे थे और अतिक्रमण तोड़ दिया था। अतिक्रमी ने फिर पक्का निर्माण शुरू कर दिया है। पहले से ज्यादा जमीन पर कब्जा कर लिया है। तहसीलदार रामकल्याण ने कहा कि अतिक्रमी को पाबंद कर दिया था, फिर अतिक्रमण कर रहा है तो कार्रवाई करेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned