Viral Video : भाई-भाभी ने बेरहमी से पीटा, गुप्तांग में मिर्ची डाली

अकलेरा (झालावाड़). घाटोली क्षेत्र के गांव नीमखेड़ा में जमीन की रंजिश के चलते छोटे भाई ने पत्नी के साथ मिलकर बड़े भाई के साथ मारपीट की। बेसुध भाई के गुप्तांग में मिर्ची डालकर उसे गांव में चबूतरे पर पटककर चले गए। घटना का वीडियो वायरल होने पर घाटोली थानाधिकारी अजीत सिंह चौधरी ने पीडि़त को सीएचसी में भर्ती कराया।

By: Deepak Sharma

Published: 01 Feb 2021, 06:42 PM IST

अकलेरा (झालावाड़). घाटोली क्षेत्र के गांव नीमखेड़ा में जमीन की रंजिश के चलते छोटे भाई ने पत्नी के साथ मिलकर बड़े भाई के साथ मारपीट की। बेसुध भाई के गुप्तांग में मिर्ची डालकर उसे गांव में चबूतरे पर पटककर चले गए। घटना का वीडियो वायरल होने पर घाटोली थानाधिकारी अजीत सिंह चौधरी ने पीडि़त को सीएचसी में भर्ती कराया। उसकी हालत ठीक है।

पुलिस ने पर्चा बयान पर आरोपी दम्पती को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। थानाधिकारी ने बताया कि मध्यप्रदेश के पपडेल चौकी क्षेत्र के आचलपुर निवासी शिवसिंह व उसके भाई अमरलाल के बीच खेती बाड़ी को लेकर रंजिश है।

गत दिसम्बर में भी दोनों पक्षों की ओर से क्रॉस केस दर्ज हुआ था। शनिवार शाम करीब 4 बजे शिवसिंह ने बड़े भाई अमरलाल का मध्यप्रदेश के पपडेल चौकी क्षेत्र के गांव से अपहरण कर लिया और अपने साथ ले नीमखेड़ा ले आए। यहां उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डालकर बेहोशी की हालत में चबूतरे पर डालकर चले गए।

वायरल वीडियो की लोकेशन पता कर पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़त को सीएचसी अकलेरा में भर्ती कराया। शनिवार रात करीब 1 बजे होश आने पर उसके पर्चा बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी शिव सिंह व उसकी पत्नी कमली बाई को गिरफ्तार कर लिया।

Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned